दीपवीर वेडिंग : ट्विटर यूज़र्स जानने को बेताब शादी में कौन पहनेगा लहंगा, रणवीर या दीपिका

दीपवीर वेडिंग : ट्विटर यूज़र्स जानने को बेताब शादी में कौन पहनेगा लहंगा, रणवीर या दीपिका
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 15 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और देखा  जा रहा है सभी तैयारियां हो चुकी हैं. उनकी शादी का कार्ड भी आ चुका है जो वायरल हो चुका है. इसी के साथ रणवीर और दीपिका के फैंस उनके लिए काफी खुश हैं और चाहते हैं जल्दी से उनकी भी शादी हो जाये.

बताया जा रहा है दोनों अपनी शादी इटली में करने जा रहे हैं लेकिन हाल ही जो खबर आई थी उसमें पता चला कि वो मुंबई में ही सात फेरे लेने वाले हैं. उन्होंने मुंबई के Grand Hyatt को वेडिंग के लिए चुना है. लेकिन इसी के साथ ट्विटर यूज़र्स इनकी शादी को लेकर काफी मज़ाक उड़ा रहे हैं.

जैसा कि कई बार रणवीर सिंह को लहंगे वाली ड्रेस में देखा गया है जिसके चलते आज उनके जबरदस्त मिम्स बन रहे हैं. ट्विटर यूज़र्स का जानना चाहते हैं शादी में लहंगा कौन पहनेगा और इसी साथ काफी ट्रॉल्स सामने आये हैं जिन्हें बताने जा रहे हैं.

अब ये तो सोचने वाली बात है कि शादी में लहंगा वाकई कौन पहनेगा. कई यूज़र्स ने तो ये कह दिया कि क्या  होगा जब दोनों ही लहंगे में आएंगे. वहीं कुछ का ये भी कहना है कि दीपिका ही रणवीर के लिए लहंगा चुनने वाली हैं. अब इन ट्वीट्स में देखिये क्या चल रहा है.

इसी के पहले ये भी ट्वीट्स चले थे कि शादी की रात वो एक दूसरे से किसी बात करेंगी. ट्वीटर यूज़र्स एक भी मौका नहीं छोड़ता उन्हें ट्रोल करने में.

वेडिंग नाईट में किस तरह की बातें होंगी और क्या होगा यह भी जानना चाहते कुछ यूज़र्स जिसके बारे में आप खुद भी देख ही सकते हैं. शादी की सुचना पर बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें बधाई भी है और हर जगह इनकी ही चर्चा हो रही है. हमारी ओर से भी उन्हें ढेरों बधाई. 

 

बॉलीवुड अपडेट्स...

रणवीर और दीपिका के हनीमून पर लगा ग्रहण, वजह हैरान करने वाली

इस आलिशन जगह पर होगी 'दीपवीर' की शादी, एक दिन का किराया जानकर चौंक जाएंगे

इन तस्वीरों में साफ़ जाहिर हो रहा है कि एक-दूजे के लिए बने हैं रणवीर-दीपिका

रणवीर-दीपिका की शादी पर प्रियंका ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -