दीपिका को खाना खिलाने के बदले रणवीर ने की इस चीज़ की मांग
दीपिका को खाना खिलाने के बदले रणवीर ने की इस चीज़ की मांग
Share:

आज इटली के लेक कोमो में लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन ने बंधने वाले हैं. 14 नवंबर को कोंकणी स्टाइल में और 15 नवंबर को सिंधी स्टाइल में दीपवीर शादी करेंगे. दीपिका और रणवीर के विवाह समारोह में शरीक होने के लिए करीब 40 मेहमान पहुंचे हैं. इस शादी में बहुत ही खास लोगों को न्योता दिया गया है. इटली में दोनों की शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं.

हाल ही में लेक कोमो में मौजूद एक शख्स ने बताया कि 'दीपिका और रणवीर बेहद खुश हैं और जब दीपिका मेहंदी लगवा रही थीं तो रणवीर ने उन्हें खाना खिलाने की जिम्मेदारी उठाई, लेकिन एक शर्त पर?' सूत्रों की माने तो अपनी शर्त बताते हुए रणवीर ने कहा कि, 'पहले दीपिका उन्हें किस करें, तब वह उन्हें खाना खिलाएंगे.' इसके बाद दीपिका ने उन्हें चिढ़ाते हुए कहा कि- 'वह उन्हें किस तब करेंगी, जब वह उन्हें खाना खिलाएंगे.' फिर इसके बाद दीपिका को मेहंदी लगा रही लड़कियों से रणवीर ने खूबसूरत मेहंदी लगाने को कहा.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि रणवीर ने तो ये भी कहा कि 'उनका नाम दीपिका की मेहंदी में साफ दिखना चाहिए.' इसके बाद जब दीपवीर की रिंग सेरेमनी हो रही थी तो दीपिका के लिए रणवीर ने घुटनों पर बैठकर तूने मारी एंट्री भी गाया. इस दौरान दीपिका काफी ज्यादा इमोशनल भी हो गईं. फिर रणवीर ने दीपिका को गले से लगाकर चुप कराया.

आज होने वाली है साल की सबसे बड़ी शादी, हो गई रस्मों की शुरुआत

दीपवीर की संगीत सेरेमनी की पहली फोटो आई सामने, लग रहे हैं बेहद कमाल

इस एक्टर ने दीपवीर को शादी की बधाई देने से किया साफ़ इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -