इस एक्टर ने दीपवीर को शादी की बधाई देने से किया साफ़ इंकार
इस एक्टर ने दीपवीर को शादी की बधाई देने से किया साफ़ इंकार
Share:

बॉलिवुड की गलिओं में इन दिनों शादी की शहनाई बज रही है. आज दीपिका और रणवीर की शादी है जिसके लिए सभी इंटरनेट पर नज़रें गड़ाए बैठे हैं. इन दिनों सिर्फ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर बात कर रहे हैं और खुल कर दीपवीर की जोड़ी को बधाई दे रहे हैं, लेकिन एक अभिनेता है जिसने अभी तक उन्हें बधाई नहीं है. जी हाँ, आइये जानते हाँ कौन है वो और क्यों नहीं देना चाहता बधाई. 

आपको बता दें, बॉलीवुड के सभी सितारों ने उन्हें शादी की बधाई दी है लेकिन जॉन अब्राहम ने उन्हें बधाई नहीं दी. जॉन को दीपिका-रणवीर की शादी पर बात करना समय की बर्बादी लगता है. दरअसल, मुंबई में एक ब्रैंड प्रमोशन के लिए पहुंचे जॉन अब्राहम से जब इवेंट के समाप्त होते समय पूछा गया कि रणवीर-दीपिका को क्या बधाई देंगे, तब उन्होंने साफ शब्दों में किसी भी तरह का जवाब देने से इंकार कर दिया. जॉन ने तो यह भी कहा कि इन सब चीजों में बात करना, उनके लिए समय की बर्बादी है. 

उनसे सवाल किया गया - रणवीर-दीपिका को क्या बधाई देंगे जॉन? इस पर जॉन कहते हैं, 'मैं इस बारे में कोई कॉमेंट नहीं करूंगा, इस बारे में बात करना मेरे लिए समय की बर्बादी है. (अपना सिर हिलाकर तेजी से इंकार करते हुए) मैं सिर्फ ब्रैंड के बारे में बात करूंगा. आप भी ब्रैंड से जुड़ा सवाल ही पूछें, (कड़क अंदाज में). अब भला ऐसा कौन करता है. हालाँकि जो भी है आगे अपनी आने वाली बाटला हाउस के बारे में बात की जो जल्दी ही रिलीज़ होगी. 

शादी से पहले कोंकणी रिवाज के जरिए एक-दूजे के हुए दीपिका-रणवीर

होने वाली पत्नी दीपिका के लिए रणवीर ने गाया ये स्पेशल सॉन्ग

हाथों में मेहंदी लगते ही दीपिका की आँखों से छलक पड़े आंसू, रणवीर ने इस तरह संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -