दीपवीर की संगीत सेरेमनी की पहली फोटो आई सामने, लग रहे हैं बेहद कमाल
दीपवीर की संगीत सेरेमनी की पहली फोटो आई सामने, लग रहे हैं बेहद कमाल
Share:

बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की आज शादी होने वाली है. फैंस तो पिछले काफी समय से इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार रहे हैं हैं. बीती रात ही दोनों की संगीत सेरेमनी की गई है जिसमें कुछ करीबी लोग शामिल हुए. सुनने में आया है कि इस संगीत सेरेमनी सभी ने मिलकर खूब धमाल किया और सबसे ज्यादा मस्ती अगर किसी ने की थी तो वो है दुल्हेराजा रणवीर सिंह.

इस एक्टर ने दीपवीर को शादी की बधाई देने से किया साफ़ इंकार

संगीत सेरेमनी में सिंगर हर्षदीप कौर और उनके कुछ साथियों ने मिलकर अपने गानों से शाम सुहानी कर दी. 13 नवंबर को ही दोनों की फूल मुड्डी सेरेमनी पूरी हुई है और इसके बाद दोनों ने सगाई की. कोंकणी रस्म के बाद तो शादी के पहले दीपवीर एक-दूजे के हो गए. लेकिन खास बात ये है कि अब तक दीपिका और रणवीर के इस संगीत सेरेमनी की एक तस्वीर सामने आई थी. आपको बता दें शादी समारोह की एक भी तस्वीर वायरल ना हो इसके लिए दीपिका और रणवीर ने सुरक्षा के खास इंतजार किये हैं.

शादी से पहले कोंकणी रिवाज के जरिए एक-दूजे के हुए दीपिका-रणवीर

लेकिन फिर भी इस सेरेमनी की एक तस्वीर सामने आई है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सिंगर हर्षदीप कौर नजर आ रही हैं. इस फोटो को हर्षदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो कि इटली के लेक कोमो की है. इस तस्वीर में सिर्फ हर्षदीप कौर और उनके बेटर हाफ यानि मंकीत सिंह नजर आ रहे हैं और उनके पिछले बड़ी सी खूबसूरत झेल दिखाई दें रही हैं. अब तो सभी को सिर्फ और सिर्फ दूल्हा-दुल्हन बने दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीरें देखने का ही इंतजार हैं.

 

होने वाली पत्नी दीपिका के लिए रणवीर ने गाया ये स्पेशल सॉन्ग

हाथों में मेहंदी लगते ही दीपिका की आँखों से छलक पड़े आंसू, रणवीर ने इस तरह संभाला

शादी के मौके पर अपनाएं दीपिका के ये ब्राइडल लुक, छा जाएँगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -