आज होने वाली है साल की सबसे बड़ी शादी, हो गई रस्मों की शुरुआत
आज होने वाली है साल की सबसे बड़ी शादी, हो गई रस्मों की शुरुआत
Share:

आज साल की सबसे बड़ी शादी होने जा रही हैं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की जो आज होने वाली हैं. अब से कुछ ही घंटे बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दीपवीर की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में होगी. आपको बता दें दीपवीर की शादी की दो सेरेमनी होंगी.

जी हाँ... पहली शादी कोंकणी रिवाजों के मुताबिक होगी और दूसरी सिंधी रिवाजों के मुताबिक. ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर सिंधी हैं.और फिर अगले दिन वे नॉर्थ इंडियन रीति रिवाजों से एक दूसरे के साथ फेरे लेंगे. दीपवीर की शादी के लिए लेक कोमो को दुल्हन की तरह सजाया गया है. सूत्रों की माने तो इटली पहुंचते ही दोनों के परिवार ने रस्मों की शुरुआत कर दी थी. दीपिका के परिवार ने होने वाले दामाद रणवीर सिंह का खास स्वागत किया और फिर उन्हें नारियल पानी दिया. 

इसके बाद रणवीर और दीपिका ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनाई. संगीत समारोह में भी सभी ने मिलकर खूब डांस किया था. इस दौरान सबसे ज्यादा energetic dulhe raja रणवीर सिंह ही नजर आए थे. कहा तो ये भी जा रहा हैं कि दीपिका संगीत समारोह में रोने लगी थी और फिर रणवीर ने उन्हें चुप करवाया था. खैर फैंस को तो अब सिर्फ इस कपल की रॉयल शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार हैं.

दीपवीर की संगीत सेरेमनी की पहली फोटो आई सामने, लग रहे हैं बेहद कमाल

इस एक्टर ने दीपवीर को शादी की बधाई देने से किया साफ़ इंकार

शादी से पहले कोंकणी रिवाज के जरिए एक-दूजे के हुए दीपिका-रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -