दीपिका और रणवीर की कुंडली में है यह दोष, ज्यादा दिन नहीं टिकेगी शादी
दीपिका और रणवीर की कुंडली में है यह दोष, ज्यादा दिन नहीं टिकेगी शादी
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बधने जा रहें हैं दोनों की शादी की तारीख सामने आ चुकी है. वैसे तो इनके प्यार के किस्से बॉलीवुड में काफी चर्चा में थे और आज इनके फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ गई है. खबरों के अनुसार बॉलीवुड के यह रोमांटिक कपल इसी साल 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बधंने जा रहे हैं ऐसे में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी से जुड़ी भविष्यवाणी ज्योतिष के आधार पर की जा रही है और यह कहा जा रहा है कि दोनों शादी के बाद परेशानियों का सामना कर सकते हैं.

जी हाँ, ज्योतिष के अनुसार रणवीर सिंह का नाम शतभिषा नक्षत्र में आने के साथ ही उनका स्वामी राहु है वहीं दीपिका का नाम स्वाति नक्षत्र में आने के साथ ही उनका नक्षत्र का स्वामी भी राहु है. ऐसे में रणवीर की राशि कुंभ तो दीपिका की राशि तुला है और ज्योतिष के अनुसार इन दोनों राशियों में अच्छा तालमेल बनता है. वहीं कुंभ राशि का स्वामी शनि और तुला राशि का स्वामी शुक्र है, जिसके कारण इन दोनों के रिश्ता हमेशा अच्छा रहेगा और इन दोनों के बीच रिश्तों को लेकर अच्छी और मजबूत समझ रहेगी.

इसी के साथ वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानी आएंगी लेकिन दोनों सामंजस्य बना लेंगे. रिश्ते में प्यार को बनाएं रखने के लिए एक-दूसरे की भावनाओं का हमेशा ध्यान रखेंगे और जीवन अच्छे से बिताएंगे. इसी के साथ ज्योतिष के अनुसार इन दोनों की कुंडली में मंगल दोष है, इसके अलावा इनकी कुंड़ली में सब कुछ सही है.

15 नवंबर के चक्कर में बिना मुहूर्त के ही शादी कर रहे हैं दीपवीर, वजह जानकर होश खो बैठेंगे

अपने 7वें प्यार से शादी करने जा रहीं दीपिका, कई एक्टर्स और क्रिकेटर को कर चुकी हैं डेट

शादी के कार्ड पर दीपिका का ही नाम लिखा गलत, सोशल मीडिया पर हुई जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -