CAA-NRC के साथ JNU विवाद पर फूटा दीपिका पादुकोण का गुस्सा
CAA-NRC के साथ JNU विवाद पर फूटा दीपिका पादुकोण का गुस्सा
Share:

इन दिनों जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा के बाद सभी उस बारे में बात कर रहे हैं और बीते मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी छात्रों के समर्थन में उतर आई हैं. जी हाँ, जेएनयू छात्रों का समर्थन करने के लिए दीपिका पादुकोण JNU पहुंचीं और दीपिका जब यूनिवर्सिटी पहुंचीं तो उनकी मौजूदगी में छात्रों ने नारेबाजी भी की. हाल ही में दीपिका ने CAA-NRC के साथ JNU विवाद पर भी खुलकर बात की. जब उनसे पूछा गया कि देश की कई अहम यूनिवर्सिटीज में CAA-NRC कानून के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है. क्या वह इस पर कुछ खास राय रखती हैं और आपका इस पर क्या नजरिया है?

इस पर दीपिका ने कहा, 'आई थिंक, सबसे पहले जो मुझे कहना था मैंने दो साल पहले ही कह दिया, जब पद्मावत रिलीज हो रही थी उसी वक्त जो मैं महसूस कर रही थी तो मैंने इस पर तभी अपनी प्रतिक्रिया दे दी थी. अब जो मैं देख रही हूं मुझे बहुत दर्द होता है.. डर भी लगता है.. दुख भी होता है...' इसी के साथ जब दीपिका से पूछा गया, JNU में खासतौर पर जो कुछ हुआ है उसको लेकर फिल्म इंडस्ट्री से लोगों के बहुत ज्यादा रिएक्शंस आ रहे हैं. उस पर क्या वह कुछ कहना चाहेंगी?

इस सवाल को सुनकर दीपिका ने कहा, 'मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है कि ये सब हो रहा है. एक तरफ ये भी सच्चाई है कि एक्शन नहीं लिया गया है. ये भी सोचने की बात है.'

सनी सिंह और सोनाली सैगल अभिनीत 'जय मम्मी दी' का नया पोस्टर हुआ रिलीज़!

पंगा की रिलीज के बाद कंगना के घर बजेगी शहनाई, कारण जान हो जाएंगे हैरान

इन 10 बॉलीवुड के सितारों को टीवी से मिली पहचान, तस्वीरो में पहचानना होगा मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -