दीपिका ने खुद को बताया रणवीर की फेवरेट कैंडी, शेयर किया फनी मीम
दीपिका ने खुद को बताया रणवीर की फेवरेट कैंडी, शेयर किया फनी मीम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सभी लोग खूब पसंद करते हैं और उनकी तारीफें सभी जगह होती है. ऐसे में दीपिका इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस मानी जाती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. दीपिका अपने लुक के साथ अक्सर ही एक्सपेरिमेंट करने में आगे निकल जाती हैं और कई बार तो दीपिका को अपने फैशन की वजह से ट्रोल होना पड़ता है.

ऐसे में हाल ही में दीपिका पादुकोण ने जियो मामी फिल्म फेस्टिवल 2019 में शिरकत की और इवेंट में दीपिका बेबी पिंक और ब्लैक बॉल गाउन में बेहद स्टनिंग लुक में दिखाई दीं. वहीं दीपिका के इस प्रिंसेस लुक पर फैन्स ने कई फनी मीम्स बनाए जो तेजी से वायरल हुए और इन्हीं में से एक बेहद क्रिएटिव मीम दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि इस मीम में रणवीर सिंह बच्चे के कैरेक्टर में अपने हाथ में एक कैंडी पकड़े हुए हैं और वो कैंडी दीपिका की मामी फेस्टिवल में पहनी गई ड्रेस से बनाई गई है.

इसी के साथ ही कोन में दीपिका की तस्वीर है जो बहुत क्यूट दिखाई दे रही है. वहीं दीपिका ने मीम शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ''रणवीर की फेवरेट कैंडी.'' आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर बॉलीवुड के बेहतरीन कपल्स में से एक माने जाते हैं और दोनों के लाखो फैंस हैं जो दोनों को पसंद करते हैं. दोनों की शादी को कुछ ही समय बिता है वहीं दोनों को अक्सर साथ में रोमांस करते हुए अक्सर देखा जाता है.

इस पॉपुलर एक्टर ने की रामलीला की तुलना चाइल्ड पोर्न से, जमकर हो रहे ट्रोल

रणबीर से शादी के सवाल पर बोली आलिया भट्ट, कहा- 'क्या बताऊं...'

सामने आया फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के गाने बत्तियां बुझा दो का टीजर वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -