रणबीर से शादी के सवाल पर बोली आलिया भट्ट, कहा- 'क्या बताऊं...'
रणबीर से शादी के सवाल पर बोली आलिया भट्ट, कहा- 'क्या बताऊं...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कही जाने वाली आलिया भट्ट का नाम इन दिनों एक्ट्रर रणबीर कपूर के साथ जुड़ रहा है. वहीं दोनों ने अपने रिश्ते को पूरी तरह से सबके सामने रखा है जो आप कई बार देख चुके होंगे. ऐसे में आलिया को हमेशा ही रणबीर के परिवार के साथ देखा जाता है और उनके पिता ऋषि कपूर के कैंसर के इजाल के दौरान भी आलिया रणबीर के साथ उनसे मिलने न्यूयॉर्क गई थी. वहीं रणबीर की मां नीतू कपूर ने उस वक्त एक फोटो शेयर करते हुए आलिया को फैमली मेम्बर बताया था जिससे यह साबित हुआ था कि रणबीर और आलिया के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है.

 

वहीं बीते दिनों एक अवार्ड फंक्शन के दौरान भी आलिया ने स्टेज पर रणबीर को आइ लव यू कहा था और अफेयर के बाद अब दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही है. खबरें हैं कि दोनों अगले साल 22 जनवरी को शादी करने वाले हैं. वहीं बीते दिनों सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की शादी के कार्ड भी वायरल हुआ लेकिन वह फेक निकला. वैसे हाल ही में आलिया ने अपनी शादी की सच्चाई बताई है. जी दरअसल आलिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया और इस दौरान जब आलिया से उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो, उन्होंने पहले मुस्कुरा दिया और मुस्कुराते हुए कहा- 'क्या बताऊं.'

वहीं उसके बाद वह एयरपोर्ट के अंदर चली गई. वैसे इस समय आलिया और रणबीर की शादी को लेकर गर्मजोशी का माहौल है और सभी चाहते हैं दोनों जल्द से जल्द शादी कर लें लेकिन रणबीर और आलिया इस बारे में किसी को कुछ बताने को राजी नहीं है.

कल रिलीज़ होगा दबंग 3 का ट्रेलर, सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा के गैर जमानती वारंट जारी

फिल्म पागलपंती का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -