इस पॉपुलर एक्टर ने की रामलीला की तुलना चाइल्ड पोर्न से, जमकर हो रहे ट्रोल
इस पॉपुलर एक्टर ने की रामलीला की तुलना चाइल्ड पोर्न से, जमकर हो रहे ट्रोल
Share:

साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता प्रकाश राज साल 2018 में एक चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे थे और वहां उन्होंने रामलीला की तुलना चाइल्ड पोर्न से की थी. जी हाँ, वहीं उनके उस वीडियो को अब वायरल किया जा रहा है और अब इसी के कारण वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं. जी हाँ, वैसे इससे पहले भी प्रकाश राज अपने किसी ना किसी बयान को लेकर ट्रोल हों चुके हैं.

 

आप जानते ही होंगे वह हमेशा ही अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं और इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे उन्होंने अपने बयान में देश की संस्कृति और रीति-रिवाज का भी मजाक उड़ाया और साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी निशाने में लिया. जी हाँ, दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर प्रकाश राज का यह वीडियो ट्रेंड करने लगा है और इस वीडियो में वह कहते हैं- ''हैलिकॉपटर पुष्पक विमान है. राम सीता और लक्ष्मण आ रहे हैं. तीन मॉडल जो मेकअप के साथ आ रहे हैं आप (योगी आदित्यनाथ) उसको नमस्कार कर रहे हैं. ये चीजें आपको शोभा नहीं देती. राम लीला जैसे ऐतिहासिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम देश में होने नहीं देना चाहिए.''

वहीं जब उनसे पूछा गया कि, ''क्या यूपी सरकार को ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं कराने चाहिए.'' इस पर प्रकाश राज ने कहा, ''जब आपके बच्चे चाइल्ड पोर्न देखगें तो आप ये सवाल नहीं पूछेगें. क्या आप उन्हें छोड़ देगें. समाज के लिए यह सही नहीं है.'' उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर ने उन्हें निशाने पर लिया और सभी उन्हें खरी खोटी सुनाने में लगे हुए हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों ही प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा था और यह बात तब की है जब पीएम ने महाबलीपुरम में समुद्र तट पर सफाई की थी.

नोरा फतेही ने शेयर किया सुपर सेक्सी फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां

कल रिलीज़ होगा दबंग 3 का ट्रेलर, सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा के गैर जमानती वारंट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -