'मसान' डायरेक्टर के साथ दीपिका करने वाली हैं कमबैक !
'मसान' डायरेक्टर के साथ दीपिका करने वाली हैं कमबैक !
Share:

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल अपनी सुपरहिट फिल्म 'पद्मावत' के बाद से फ्री ही चल रही हैं. उस फिल्म के बाद उन्होंने कोई भी फिल्म साइन नहीं की और दर्शक उन्हें अगली फिल्म में देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. ये भी कह सकते हैं कि दीपिका अब अपनी फिल्मों को लेकर काफी चूज़ी हो गई हैं. यानी अब वो वही फिल्में करती हैं जिसकी स्क्रिप्ट उन्हें अच्छी लगती है. इसके साथ खबर आई है कि दीपिका अपनी अगली फिल्म साइन कर सकती हैं जिसके बारे में बताने जा रहे हैं.

जी हाँ, खबर आई है जल्दी ही दीपिका अगली फिल्म में नज़र आने वाली हैं और बताया जा रहा है दीपिका निर्देशक नीरज घेवाण की फिल्म में काम करती नजर आ सकती हैं. नीरज वही हैं जिन्होंने 'मसान' को निर्देशित किया था. इसके पहले दीपिका को लेकर ये खबर आ रही थी कि वो विशाल भरद्वाज की फिल्म में काम करने वाली हैं. इस फिल्म में इरफ़ान और दीपिका साथ नज़र आते, लेकिन इरफ़ान की बीमारी के कारण इस फिल्म के बारे में कोई बात नहीं हुई.

नीरज फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं और जैसे ही फिल्म की कहानी पूरी हो जायेगी उसके बाद दीपिका को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया जायेगा. नीरज ने इस फिल्म के लिए दीपिका से बात कर रहे हैं और उन्हें ये कहानी पसंद भी आ रही है. इसके अलावा ये बात भी आई थी कि दीपिका जल्दी ही श्रीदेवी की पुरानी फिल्म के रीमेक में नज़र आएँगी. लेकिन इस पर अभी बात चल रही है और दीपिका निर्माता की पहली पसंद रही हैं.

यही एक्ट्रेस है दर्शकों की पहली पसंद, खुद ही देख लीजिये

दीपिका की तस्वीर पर यह क्या बोल गए रणवीर?

इस वजह से दीपिका को मिली ब्रेस्ट सर्जरी की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -