यही एक्ट्रेस है दर्शकों की पहली पसंद, खुद ही देख लीजिये
यही एक्ट्रेस है दर्शकों की पहली पसंद, खुद ही देख लीजिये
Share:

बॉलीवुड में एक्ट्रेस की होड़ लगी हुई है, वोटों से ये पता किया जा रहा है कि आखिर कौनसी एक्ट्रेस है सबसे बेहतर. वैसे तो आजकल दीपिका पादुकोण को ही सबसे बेहतर समझा जा रहा है और हर कोई उन्ही का फैन बनता जा रहा है. इसके बाद अगर कोई है तो वो है आलिया भट्ट. ऐसे ही हाल ही में ट्विटर पोल हुआ है जिसमें 4 एक्ट्रेस के बीच में कॉम्पिटिशन हुआ है. साल 2018 खास एक्ट्रेस के लिए ही माना जा रहा है. कई एक्ट्रेस बेहतरीन दिए जा रही हैं और अपना नाम और ऊंचाई पर लेकर जा रही हैं.

आपको बता दें, टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया ग्रुप के एमडी विनीत जैन ने ट्विटर पर एक पोल रखा था जिसमें यूज़र्स से ये पूछा गया कि आज की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस कौन है. उन्होंने यूजर्स को दीपिका पादुकोण, प्र‍ियंका चोपड़ा, आल‍िया भट्ट और कंगना रनोत के विकल्‍प दिए. पूरे दिन के वोट्स के बाद सबसे ज्यादा वोट्स अगर किसी को मिले हैं तो वो हैं दीपिका पादुकोण. आप देख सकते हैं इस फोटो में जिसमें दीपिका को 39 प्रतिशत वोट मिले हैं, आल‍िया भट्ट 30 प्रतिशत वोट्स, प्र‍ियंका चोपड़ा को 20 प्रतिशत और कंगना रनोत को सिर्फ 11 प्रतिशत वोट ही हासिल हुए हैं.

देखा जा सकता है आज दीपिका ही वो एक्ट्रेस है जिसे सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 'पद्मावत' में एक्टिंग के बाद सभी उनके फैन हो गए हैं वहीं दूसरी तरफ आलिया के लिए भी फैंस का क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है. प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कंगना रनोत जल्दी ही अपनी फिल्मों के साथ पर्दे पर आने वाली है जिसमें 'भारत', 'ब्रह्मास्त्र' और 'मणिकर्णिका' जैसी फिल्में हैं.

बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे इस अभिनेता ने की सोनू सूद की तारीफ

मिलिए पर्दे के एल.के अडवाणी, लालू प्रसाद यादव और शिवराज पाटिल से

जल संकट पर बन रही फिल्म, संजय ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -