इस वजह से दीपिका पादुकोण को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड
इस वजह से दीपिका पादुकोण को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सभी को मदहोश करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आए दिन फेमस होती जा रहीं हैं. वहीं हाल ही में उन्हें दावोस में क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया जिसके बाद उन्होंने ऐसी स्पीच दी है कि सभी उनके दीवाने हो गए हैं. आपको बता दें कि ये अवॉर्ड संस्कृति को आगे ले जा रहे लोगों और नेताओं को दिया जाता है, जो अपना योगदान इसमें देते हैं. ऐसे में अब यह अवार्ड दीपिका को मिला है और दीपिका को ये अवॉर्ड मेंटल हेल्थ के बारे में अवेयरनेस लाने और इस बारे में नेतृत्व करने के लिए दिया गया है.

जी हाँ, दीपिका के अवॉर्ड लेने का वीडियो उनके फैन पेजों ने शेयर किया है और खुद दीपिका ने भी इस अवॉर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर कर सभी को खुश कर दिया है और इस तस्वीर में वह पर्पल कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने अपने हाथ में खूबसूरत अवॉर्ड को पकड़ा है. इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा है, "अविभूत हूं." crystalaward 2020.

इस फोटो के कमेंट बॉक्स में लाखों लोगों ने दीपिका को बधाइयां दी हैं और सभी उन्हें खुश देखकर खुश नजर आ रहे हैं. उनकी बीते दिनों फिल्म छपाक रिलीज हुई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया हाँ लेकिन क्रिटिक्स ने इस फिल्म को काफी सराहा. यह फिल्म विवादों में इसलिए आई क्योंकि दीपिका पादुकोण जेएनयू चली गई थीं और उनके इसी कारनामे के बाद उनकी फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर पाई.

पानी में डुबने लगीं थीं प्रीती जिंटा, बचाने के लिए जकूजी में कूद गया डॉगी...

एक्ट्रेस हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Video: समधन की याद में रोने लगे अमिताभ बच्चन, पत्नी और बेटी ने पोंछे आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -