Video: समधन की याद में रोने लगे अमिताभ बच्चन, पत्नी और बेटी ने पोंछे आंसू
Video: समधन की याद में रोने लगे अमिताभ बच्चन, पत्नी और बेटी ने पोंछे आंसू
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि राजकपूर की बेटी और अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा का 14 जनवरी को निधन हो गया। बताया गया है कि ऋतु नंदा को कैंसर था और वो 71 साल की थीं। वहीं उनके निधन से कपूर के साथ ही बच्चन परिवार भी शोक में है और बीते सोमवार को ऋतु नंदा की याद में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। जी हाँ, इस प्रार्थना सभा में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता नंदा, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, बबिता कपूर, राजीव कपूर, रीमा जैन, मनोज जैन और नव्या नंदा सहित कई बड़ी हस्तियां नजर आईं थीं और इसी दौरान अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने एक भावुक स्पीच भी दी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दुःख के मौके पर समधन को याद करते हुए अमिताभ बच्चन की आंखें इतनी भर आईं कि पत्नी को उन्हें संभालना पड़ा। जी दरअसल इस दौरान अमिताभ रोने लगे और जया बच्चन और श्वेता नंदा भी खुद को नहीं रोक पाईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए। इस दौरान सभी ने अपने आपको संभाला। वहीं इस दौरान अपनी बहन को खोने का दुख ऋषि कपूर के चेहरे पर साफ दिख रहा था और वह भरी सभा में सिर झुकाए बैठे रहे। इसके दो वीडियो सामने आ गए हैं जो आप देख सकते हैं। आपको पता हो ऋतु नंदा के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा था, 'एक आदर्श बेटी, एक आदर्श बहन, एक आदर्श पत्नी, एक आदर्श मां, एक आदर्श भाभी, एक आदर्श सास और एक आदर्श दोस्त, हमें एक ऐसी दूरी पर छोड़ गईं जिसे हम पूरा नहीं कर सकते।'

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि ऋतु नंदा ने साल 1969 में प्रतिष्ठित सुरक्षा एजेंसी एस्कॉट ग्रुप के मालिक राजन नंदा से शादी की थी और अगस्त 2018 में श्वेता बच्चन के ससुर यानी ऋतु नंदा के पति राजन नंदा का निधन हो चुका है।

एक्ट्रेस हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म 'तानाजी' की दीवानगी छाई हर तरफ, एक्टर की एंट्री पर हुई नोटों की बारिश

फिल्म "शिकारा" का रोमांटिक गाना "मर जाएं हम" हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -