पानी में डुबने लगीं थीं प्रीती जिंटा, बचाने के लिए जकूजी में कूद गया डॉगी...
पानी में डुबने लगीं थीं प्रीती जिंटा, बचाने के लिए जकूजी में कूद गया डॉगी...
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अब फिल्मों में नहीं दिखाई देती हैं और अब उन्हें केवल इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर ऑनलाइन देखा जाता है। आप सभी ने एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को चोरी चोरी चुपके चुपके, दिल चाहता है, सोल्जर, क्या कहना, कल हो न हो, वीरा जारा, फर्ज, कभी अलविदा न कहना जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों में देखा होगा। वहीं अब वह केवल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वहीं आए दिन ही वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई सारी अनोखी बातें अपने फैंस को बताने का काम करती हैं और अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने डॉगी के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

आप देख सकते हैं लेटेस्ट फोटो के कैप्शन में प्रीति ने अपने डॉगी के साथ उनकी बॉन्डिंग और उसके केयरिंग नेचर के बारे में लिखा। जी हाँ, उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘सच्चा प्यार तब होता है जब आपका डॉगी आपको डूबने से बचाने के लिए जकूजी में भी कूद जाता है (कम से कम वो यह सोचता है)।’ तब तक भड़का होता है, जब तक आप बाथ टब से बाहर नहीं आ जाते। मेरे बेबी के साथ एक प्यारा लम्हा।’ आए दिन वह ब्रूनो की तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं। इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डॉगी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

आप सभी को शायद ही पता होगा कि प्रीति कुछ दिन पहले ही ब्रूनो को अपने घर लाई हैं और इस बात की जानकारी भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर दी थी। उस दौरान उन्होंने लिखा था, हमारी फैमिली में एक नया cutie pie।।'' आपको बता दें कि प्रीति जिंटा 2007 के बाद से किसी भी फिल्म के लीड रोल में नजर आई हैं और उन्होंने बॉलीवुड में काम करने के अलावा कनाडियन, इंग्लिश, पंजाबी और एक भोजपुरी फिल्म के कैमियो में अपना किरदार बखूबी निभाया है। साल 2016 में उन्होंने अमरीका निवासी बॉयफ्रैंड जेन गुडइनफ से शादी की, जो उनसे 10 साल छोटे हैं लेकिन वह दोनों बहुत खुश हैं।

एक्ट्रेस हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म 'तानाजी' की दीवानगी छाई हर तरफ, एक्टर की एंट्री पर हुई नोटों की बारिश

फिल्म "शिकारा" का रोमांटिक गाना "मर जाएं हम" हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -