दीपिका में भंसाली को नजर आती है ये तीन दिग्गज अभिनेत्रियां
दीपिका में भंसाली को नजर आती है ये तीन दिग्गज अभिनेत्रियां
Share:

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म पद्मावत काफी विरोधो के बाद सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई. फिल्म की खूब तारीफे हो रही है इसके साथ ये शानदार कमाई भी कर रही है. इस फिल्म के मुख्य किरदार दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने तारीफे काबिल एक्टिंग की थी. फिल्म में सबसे ज्यादा फैंस ने दीपिका की एक्टिंग की तारीफ की. रानी पद्मावती के किरदार में दीपिका बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. उनके चेहरे पर रानी के पुरे तेवर नजर आ रहे थे. फिल्म की सफलता के बाद हाल ही में भंसाली ने दीपिका को लेकर एक बड़ी बात कह दी. उन्होंने कहा कि, उन्हें दीपिका में तीन दिग्गज अदाकारा नजर आती है.

भंसाली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, 'जब मैं उन्‍हें एक एंगल से देखता हूं तो वह मुझे वैजयंतीमाला दिखाई देती हैं तो कई बार वह मुझे हेमामालिनी की याद दिलाती हैं. दीपिका ने जिस सौम्यता से घूमर डांस किया, वह देखकर मुझे वहीदा जी की याद आ गई. मुझे विश्वास है कि दीपिका में हमारी इन तीन दिग्गज अभिनेत्रियों के समक्ष खड़े होने की क्षमता है.'

भंसाली दीपिका की एक्टिंग से भी बहुत प्रभावित हुए थे. जब फिल्म में जोहर वाला सीन शूट होना था उसके पहले दीपिका ने जिस तरह से सभी महिलाओ को समझाया था उससे वो बहुत प्रभावित हुए थे. और इसके बाद भंसाली ने दीपिका को तुरंत 500 रूपए का नोट भी दे दिया था. उन्होंने कहा था कि, मुझे उम्मीद है कि दीपिका के लिए करोड़ो रूपए से ज्यादा ये 500 रूपए का नोट कीमती होगा.

आपको बता दे आने वाले दिनों में दीपिका जल्द ही डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली थी लेकिन उनके को-एक्टर इरफ़ान खान की तबयत बिगाने के चलते फिल्म की शूटिंग अभी रोक दी गई है.

इस फिल्म के लिए सलमान से तीन गुना ज्यादा फीस मिली थी उनकी एक्ट्रेस को

अपनी फिल्मो में इस वजह से किसिंग और लिपलॉक सीन नहीं करते है सलमान

तीसरी पत्नी के साथ बर्थडे एन्जॉय करते नजर आए करण सिंह ग्रोवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -