इस फिल्म के लिए सलमान से तीन गुना ज्यादा फीस मिली थी उनकी एक्ट्रेस को
इस फिल्म के लिए सलमान से तीन गुना ज्यादा फीस मिली थी उनकी एक्ट्रेस को
Share:

बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत मुस्कराहट वाली अभिनेत्री भाग्यश्री पटवर्धन आज अपना 49 वा जन्मदिन मना रही है. भाग्यश्री ने वैसे तो बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मे की है लेकिन उन्होंने कम समय ही अपनी बड़ी पहचान बना ली है. भाग्यश्री महाराष्ट्र के शाही घराने संगली परिवार से है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले शो कच्ची धुप से साल 1987 में की थी. इस धारावाहिक में भाग्यश्री के साथ मशहूर एक्टर अमोल पालेकर थे. लेकिन भाग्यश्री को उनके करियर में अगर किसी फिल्म ने बड़ी पहचान दिलवाई है तो वो फिल्म है मैंने प्यार किया. ये फिल्म उनके करियर की पहली ही फिल्म थी जिसने रातो-रात भाग्यश्री को फेमस कर दिया था.

जब भाग्यश्री ने ये फिल्म की थी उस समय वो महज 20 साल की थी. इस फिल्म ने कमाई के साथ-साथ खूब तारीफे भी बटोरी थी. सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी को भी दर्शको ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म के बाद से सलमान का करियर तो संवर गया था लेकिन भाग्यश्री का करियर ज्यादा सफल नहीं हो पाया. खास बात तो ये है कि जब सूरज भड्जात्या ने इस फिल्म के लिए भाग्यश्री को साइन किया था तब सलमान ने कहा था कि ये तो मेरी बहन जैसी है.

इतना ही नहीं फिल्म मैंने प्यार किया के लिए सलमान को सिर्फ 30 हजार रूपए मिले थे और भाग्यश्री को 1 लाख रूपए मिले थे. भाग्यश्री ने अपने बॉयफ्रेंड हिमालय दासानी से शादी कर ली और और अब उनके दो बच्चे अभिमन्यु और अवंतिक है.

Birthday Special : बिपाशा के पति होने से पहले इन एक्ट्रेसेस के पति थे करण

Hate Story 4 के गाने और ट्रेलर बोल्डनेस की वजह से है सुर्ख़ियों में

करोड़ो की दीपिका को 'पद्मावत' के लिए मिले 500 रूपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -