अपनी फिल्मो में इस वजह से किसिंग और लिपलॉक सीन नहीं करते है सलमान
अपनी फिल्मो में इस वजह से किसिंग और लिपलॉक सीन नहीं करते है सलमान
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने उसूलो के पक्के है. वो एक बार जो ठान लेते है इसके बाद तो वो खुद कि भी नहीं सुनते है. ऐसे ही फिल्मो में आने से पहले सलमान ने ठाना था कि वो अपने करियर की किसी भी फिल्म में किस या लिपलॉक सीन नहीं देंगे. और आपने भी सलमान की किसी भी फिल्म में उन्हें किस करते हुए नहीं देखा होगा. सलमान खान ने अपने करियर में अब तक करीब 100 से भी ज्यादा फिल्मे कर ली है लेकिन उनकी एक भी ऐसी फिल्म नहीं है जिसमे उन्होंने किस या लिपलॉक सीन दिया हो बावजूद इसके सलमान की फिल्मे सुपरहिट साबित होती है.

भाईजान की एक्टिंग में ही इतना दम है कि वो बिना रोमांटिक सीन दिए ही अपनी फिल्मे हिट कर देते है. लेकिन एक सवाल जो सभी के मन में आता होगा वो ये है कि आखिर सलमान अपनी किसी भी फिल्म में किस या लिपलॉक सीन क्यों नहीं देते है. तो चलिए आज हम आपको सलमान के इस राज़ का सच बता ही देते है. दरअसल सलमान ने फिल्मो में आने से पहले ही ये डिसाइड कर लिया था कि वो अपनी किसी भी फिल्म में कभी भी किस नहीं करेंगे. और ऐसा इसलिए क्योकि सलमान फैमिली पर्सन हैं. और वो हमेशा से ये ही चाहते है कि लोग उनकी फिल्मे अपनी फैमिली के साथ बैठकर देख सके और उनकी फिल्म देखते वक्त किसी को भी शर्म ना महसूस हो.

भाईजान अपने फैंस का बहुत ध्यान रखते है ये तो उनके इस डिसीजन से ही पता चल गया है और इसलिए सलमान किसी भी फिल्म में रोमांटिक नहीं होते है. खैर उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों सलमान अपनी फिल्म रेस-3 की शूटिंग में बिजी चल रहे है. इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज़ भी नजर आएँगी. फिल्म रेस-3 जून में ईद के मौके पर रिलीज़ हो सकती है.

तीसरी पत्नी के साथ बर्थडे एन्जॉय करते नजर आए करण सिंह ग्रोवर

सलमान के साथ लिपलॉक करने को तैयार नहीं थी उनकी एक्ट्रेस, फिर ऐसे किया किस

बच्चो के साथ सेट पर मस्ती करते नजर आए पैडमैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -