बिजनेस ऑफ फैशन की लिस्ट में शामिल हुआ दीपिका पादुकोण का नाम
बिजनेस ऑफ फैशन की लिस्ट में शामिल हुआ दीपिका पादुकोण का नाम
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्मों के साथ ही साथ कई ग्लोबल फैशन इंवेट्स में अपनी प्रेजेंस के चलते चर्चाओं में रहती हैं. आप जानते ही होंगे कि वह बीते कुछ समय से कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी मौजूदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और आज दीपिका का नाम सभी जगह सुर्ख़ियों में रहता है. ऐसे में अब दीपिका बिजनेस ऑफ फैशन की टॉप 500 की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराने में शामिल हो गई हैं और दीपिका के अलावा इस लिस्ट में इंडियन फैशन टायकून संजीव भाल का नाम भी शामिल है, वे सैटेक्स के फाउंडर और चीफ एक्जक्यूटिव हैं.

आप जानते ही होंगे कि बिजनेस ऑफ फैशन 500 की लिस्ट को एक खास प्रोफेशनल इंडेक्स के रूप में देखते हैं और यही है जो फैशन इंडस्ट्री को शेप करती हैं. इसी के साथ इस लिस्ट के बारे में बात करते हुए बिजनेस ऑफ फैशन के प्रवक्ता ने कहा कि ''दीपिका बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. वे अमेरिकन वोग के अप्रैल कवर में भी नजर आई थीं.

इसके अलावा वे भारतीय डिजाइनर्स और पारिशियन लेबल्स के खास कॉम्बो के चलते कई मेनस्ट्रीम रेड कारपेट की फेवरेट बनी हुई हैं.'' अब बात करें वर्कफ्रंट की तो दीपिका फिल्म छपाक में काम कर रही हैं और इस फिल्म में दीपिका विक्रांत मेसी के साथ पहली बार काम करने जा रही हैं. इसी के साथ इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और दीपिका इस फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाएंगी.

कैंसर से जंग जीतकर वापस लौटे राकेश रोशन, कृष 4 को लेकर शुरू किया काम

क्या हॉलीवुड जोकर फिल्म पीर पराई जाने है?, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलीज़ के अगले ही दिन इंटरनेट पर लीक हुई चिरंजीवी की 'साय रा नरसिंहा रेड्डी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -