दीपिका पादुकोण ने 'गहराइयां' के किरदार को लेकर किया बड़ा खुलासा
दीपिका पादुकोण ने 'गहराइयां' के किरदार को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आजकल अपनी फिल्म गहराइयां को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल इन दिनों लोग सोशल मीडिया पोस्ट कर उनके किरदार अलीशा की जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं। अब इन सभी के बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अपने किरदार की खामियों को गिनना कभी मायने नहीं रखता था। उन्होंने एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बहुत सी बातें की। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अलीशा को सही या गलत के रूप में देखा। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने अलीशा को गतल या सही के रूप में नहीं देखा। ये फिल्म कोई स्वर संगीत वाली फिल्म नहीं है।

इस फिल्म का उद्देश्य दोषपूर्ण किरदारों के साथ यात्रा पर जाना और ये तय करना नहीं है कि कौन सही है और कौन गतल है। बल्कि, ये फिल्म का विचार देख-भाल करना है। दुनिया में विभिन्न प्रकार के लोग हैं और इस प्रकार के लोग मौजूद हैं।' इसी के साथ फिल्म गहराइयां में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'जिस दिन ये फिल्म रिलीज हुई उस दिन मैं काफी आभार की भावनाएं महसूस कर रही थी। इस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ सीखाया। ये एक अभिनेत्री के रूप में आकर्षक और कभी ना भूल पाने वाला अनुभव रहा है। मैं सच में इस फिल्म के लिए आभारी हूं।'

आप सभी को बता दें कि शकुन बत्रा के निर्देशन मे बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवां ने मुख्य किरदार निभाया है। यह फिल्म रोमांस से भरपूर है और इस फिल्म की कहानी एक-दूसरे से प्यार करने के साथ अंदर ही अंदर खुद को गिल्ट करने की भाव पर आधारित है। फिल्म को लेकर दीपिका जमकर ट्रोल हो रहीं हैं और उनकी फिल्म को कोच लोग गंदी, बेहूदा और कचरा भी बता रहे हैं।

रिलीज से पहले मुश्किलों में 'गंगूबाई काठियावाड़ी', शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन

क्या कंगना के शो का हिस्सा बनने जा रही है सुरभि चंदना, जानिए एक्ट्रेस क्या कहा

'नैनों वाले' गाने पर डांस करके मौनी ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -