करणी सेना से बदला लेना चाहते हैं रणवीर सिंह, कहा- 'वीडियो बनाकर सारी भड़ास निकाल दूं...'
करणी सेना से बदला लेना चाहते हैं रणवीर सिंह, कहा- 'वीडियो बनाकर सारी भड़ास निकाल दूं...'
Share:

पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म पद्मावत के लिए करणी सेना ने काफी ज्यादा प्रदर्शन किया था और इस फिल्म को बैन करने की मांग भी की थी. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को लेकर तो करणी सेना ने विवाद किया ही था और साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़े कलाकारों खासकर दीपिका को दी थी. हालांकि फिर भी ये फिल्म हिट साबित हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

हाल ही में फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर ने करणी सेना पर अपना गुस्सा निकाला है. रणवीर ने इस बारे में कहा कि, 'वो मेरे लिए बेहद हताश कर देने वाला दौर था क्योंकि मैं अपने आपको अभिव्यक्त नहीं कर पा रहा था और मेरा दिल इस मुद्दे को लेकर काफी जल रहा था. मैं एक समय पर एक वीडियो रिलीज़ करने वाला था और इस वीडियो में मैं अपनी दिल की सारी भड़ास निकालना चाहता था लेकिन प्रतिक्रिया देने के साथ ही उन्हें अहमियत मिल जाती जो मैं नहीं चाहता था. मुझे प्रोफेशनल रहना था और अपने प्रोड्यूसर्स के कहे अनुसार चलना था क्योंकि उनका काफी पैसा लगा हुआ था.'

आपको बता दें तमान विवादों के बावजूद फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था. इस फिल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा शाहिद कपूर भी नजर आए थे.

83 : कबीर खान ने बताया कितनी मेहनत कर रहे रणवीर सिंह, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

कंगना रनौत ने दी करणी सेना को धमकी, कहा- 'एक-एक को मिटा दूंगी...'

पिंक आउटफिट में कहर ढा रही हैं दीपिका पादुकोण, देखते ही आप भी हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -