मेल एक्टर को मिल रही थी ज्यादा फीस इसलिए दीपिका ने छोड़ दी फिल्म
मेल एक्टर को मिल रही थी ज्यादा फीस इसलिए दीपिका ने छोड़ दी फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही हैं. आपको बता दें दीपिका अब बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक है. फिल्म पद्मावत के लिए तो दीपिका को रणवीर और शाहिद से ज्यादा फीस मिली थी. हाल ही में दीपिका ने मेल-फीमेल फीस में असमानता पर बात की और इस दौरान उन्होंने ये खुलासा किया कि उन्होंने को-एक्टर के मुकाबले कम फीस मिलने पर एक फिल्म छोड़ दी थी.

दीपिका पादुकोण ने इस बारे में बताते हुए कहा कि, ''मुझे पता है कि मेरा क्या ट्रैक है और मैं किस चीज के लायक हूं. मुझे पता है उसकी फिल्में अच्छा नहीं कर रही हैं लेकिन मेरी फिल्में शानदार कलेक्शन कर रही हैं. इसका कोई सेंस नहीं है. ऐसी फिल्म को ना करना मैंने ज्यादा पसंद किया जो इस एक चीज पर बेस्ड हो. मुझे लगा ये गलत है.''

वैसे भीफिल्म इंडस्ट्री में मेल और फीमेल एक्टर्स की फीस में बड़ा अंतर लंबे समय से चर्चा में है. अब तक कई सारी फीमेल एक्ट्रेसेस इस बारे में बोल चुकी है. इस बारे में दीपिका का मानना है कि फीस का निर्धारण जेंडर के आधार पर नहीं होना चाहिए. दीपिका ने ये भी कहा कि, ''जो करना आवश्यक है मैं उसे करती हूं. जरूरत पड़ने पर मैंने फिल्मों के ऑफर तक ठुकराए हैं क्योंकि मैं रात को शांतिपूर्वक तरीके से सोना चाहती हूं.'' वही उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी.

शाहिद कपूर संग झगड़े पर रणवीर सिंह ने कह डाली ऐसी बात....

दीपिका के पहले बॉयफ्रेंड को मिली उनसे भी अच्छी गर्लफ्रेंड, जल्द करने वाले हैं शादी

रणवीर सिंह ने दिया हॉलीवुड फिल्म ऑडिशन, हो गए रिजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -