कैटरीना के इस सेक्सी वीडियो पर दीपिका ने कमेंट कर कह दी ऐसी बात
कैटरीना के इस सेक्सी वीडियो पर दीपिका ने कमेंट कर कह दी ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ आए दिन अपने हॉट अवतार के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कैटरीना कभी अपने हॉट फोटोज शेयर करती है तो कभी अपने सेक्सी वीडियो. हाल ही में कैटरीना ने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी सेक्सी अदाएं नजर आ रही हैं. कैटरीना का ये वीडियो आते ही तेजी से वायरल हो गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वीडियो में आप देख सकते हैं कैटरीना रेड कलर की ड्रेस में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है कि, 'वीकेंड पर कुछ तरह से...' हर कोई कैटरीना के इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहा है और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. कैटरीना के इस वीडियो में उनकी इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि बॉलीवुड स्टार्स भी कमेंट किए बिना खुद को रोक नहीं पाए.

ऐसे में कैटरीना के इस वीडियो पर दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया. जी हाँ... दीपिका ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'स्टॉप इट'. इसके बाद दीपिका ने लव इमोजी भी डाला.आपको बता दें दीपिका और कैटरीना पहले एक-दूसरे से बहुत नफरत करते थे और इसकी वजह थी रणबीर कपूर. लेकिन कुछ दिन पहले ही दोनों की फिर दोस्ती हो गई थी जिसके बाद कैटरीना और दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करना भी शुरू कर दिया था.

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सलमान-कैटरीना! शुरू हुई तैयारियां

बहुत ग्रैंड होगा सलमान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर, हो रही है खास तैयारियां

महेश बाबू के साथ काम करने पर कटरीना ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -