बहुत ग्रैंड होगा सलमान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर, हो रही है खास तैयारियां
बहुत ग्रैंड होगा सलमान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर, हो रही है खास तैयारियां
Share:

सलमान खान की आगामी फिल्म फिल्म 'भारत' के बारे में इन दिनों सभी जगह चर्चा हो रही हैं. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर दर्शकों को सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आने वाली हैं. 25 जनवरी को ही फिल्म का टीज़र आया था जिसे खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. फिल्म भारत का टीज़र अब तक यू-ट्यूब पर ट्रेंड में बना हुआ था. इस फिल्म के टीज़र को महज 6 दिन में इसे 35 मिलियन व्यूज मिले थे.

इन दिनों फिल्म मेकर्स इसके ट्रेलर को और ज्यादा ग्रैंड बनाने में लगे हुए हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा ग्रैंड और यूनीक होने वाला है. सुनने में आया है कि फिल्म का ट्रेलर अप्रैल महीने में रिलीज़ होगा. टीज़र में तो सिर्फ सल्लू मिया नजर आए थे लेकिन ट्रेलर में सलमान के साथ-साथ तब्बू, दिशा पाटनी, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी चैन, सोनाली कुलकर्णी, आशिफ शेख और नोरा फतेही की झलक भी देखने को मिलेगी.

इस फिल्म में वरुण का भी कैमियो रोल हैं लेकिन वो ट्रेलर में देखने को मिलेगा या नहीं इसकी अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. फिल्म में वरुण एक बिजनेसमैन का रोल निभा रहे हैं. ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

महेश बाबू के साथ काम करने पर कटरीना ने किया खुलासा

Film Bharat Song : आपके अंदर भी जोश पैदा कर देंगे सलमान-कैटरीना के ये सॉन्ग्स

'भारत' में इस बेहद खूबसूरत लुक में नजर आएंगी कैटरीना, शेयर की नई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -