कोरोना के चलते शूटिंग छोड़ सफाई में जुटी दीपिका पादुकोण
कोरोना के चलते शूटिंग छोड़ सफाई में जुटी दीपिका पादुकोण
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने घर में व्यस्त हैं. जी दरअसल आपको याद हो तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक में नजर आई थीं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर बनीं थीं. वहीं अब इस फिल्म के बाद दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. जी हाँ, दरसल आप जल्द ही दोनों को फिल्म 83 में देखेंगे. वहीं आप जानते ही होंगे कि इस समय देश में कोरोना वायरस का कहर बरपा हुआ है जिससे बॉलीवुड भी दूर नहीं है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं दीपिका पादुकोण ने अपने बिजी शेड्यूल के बीच अलमारी साफ करने का काम किया है और यह सब कोरोना के कारण मुमकिन हो पाया है. जी दरअसल कोरोना के कारण दीपिका घर में हैं और वह वैसे ही अपने आसपास सफाई का काफी ध्यान रखती हैं. इसी कारण उन्होंने कोरोना से खुद को सुरक्षित करने के लिए सफाई करने का फैसला किया है. दीपिका ने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. वैसे आप जानते ही होंगे दीपिका पादुकोण की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है.

केवल इतना ही नहीं दीपिका के इस मैसेज को उनके फैन्स भी काफी सीरियस ले रहे हैं और कई फैन्स ने भी अपने घर की सफाई करने के बारे में बताया है. वैसे कोरोना का खौफ इस कदर फैला है कि कई फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है. वहीं भारत की बात करें तो भारत में कोरोना से अब तक संक्रमित मरीजों की संख्या 100 से ज्यादा हो गई है.

कोरोना के चलते घर में बंद हुई प्रियंका, इस तरह बिता रही हैं अपना वक्त

तकरार की खबरों के बीच कैटरीना ने दी रोहित को जन्मदिन की बधाई

सुब्रमण्यम स्वामी पर भड़के जावेद अख्तर, कहा - 'आप इसी लायक हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -