कोरोना के चलते घर में बंद हुई प्रियंका, इस तरह बिता रही हैं अपना वक्त
कोरोना के चलते घर में बंद हुई प्रियंका, इस तरह बिता रही हैं अपना वक्त
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी हर फोटो और वीडियो वायरल हो जाती है और फैंस को खासा पसंद आती हैं. अब जब पूरी दुनिया कोरोना के साये में जी रही है, तब प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. एक्ट्रेस ने अपने पेट डॉग के साथ क्यूट फोटो शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका ने  अपने पेट डॉग जीनो संग दो तस्वीर शेयर की हुई हैं. पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका लिखती हैं- इस समय अपने घर पर रहना ही सुरक्षित है. ऐसे में जीनो का मुझे गले लगाना कितना अच्छा महसूस करवाता है. अब प्रियंका चोपड़ा कोई पोस्ट शेयर करें और वो वायरल ना हो, ये तो हो ही नहीं सकता.

प्रियंका के इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ गए हैं और फैंस उनके लिए क्यूट-क्यूट कमेंट भी लिख रहे हैं. कोई उन्हें हार्ट वाले इमोजी भेज अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहा है तो कोई उनकी तारीफों में पुल बांध रहा है. प्रियंका चोपड़ा अपने पेट जीनो से काफी प्यार करती हैं. पहले भी उन्होंने जीनो के साथ मस्ती वाली वीडियो शेयर की है. वैसे कोरोना वायरस को लेकर जारी तनाव के बीच प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो काफी पसंद किया गया था. कुछ वक्त पहले प्रियंका ने पूरी दुनिया को नमस्ते का महत्व भी बताया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दिखाया था कि नमस्ते किस अंदाज में किया जाता है. उस पोस्ट को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा था- नमस्ते पुराना जरूर है लेकिन आज के समय में किसी से मिलने का सबसे आसान और जरूरी तरीका है. आप सभी सुरक्षित रहें.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच पूरी दुनिया ने हिंदुस्तान के नमस्ते का सम्मान करना शुरू कर दिया है. हर कोई एक दूसरे को नमस्ते कर अपने आप को कोरोना से बचाने की कवायत में लगा हुआ है.

तकरार की खबरों के बीच कैटरीना ने दी रोहित को जन्मदिन की बधाई

अमेरिका में लगी इमरजेंसी के बाद सुहाना खान ने शेयर की ये तस्वीरें

ग्रीन और ब्लैक लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आईं नुसरत भरुचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -