Chhapaak : दीपिका ने शेयर किया फिल्म का एक और फोटो
Chhapaak : दीपिका ने शेयर किया फिल्म का एक और फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' पर काम कर रही हैं. इस फिल्म के बारे में आप जानते ही हैं. एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बन रही इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर वो काफी चर्चा में बनी हुई है और कुछ समय पहले ही दीपिका का पहला लुक सामने आया था जिसमें वो लक्ष्मी अग्रवाल की तरह ही दिखाई दे रही थी. इसके अलावा एक और फोटो सामने आई है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

दीपिका पादुकोण छपाक में ना सिर्फ अभिनय करती नजर आएंगी, बल्कि इस फिल्म को वो प्रोड्यूस भी कर रही हैं. छपाक से पहली बार दीपिका पादुकोण ने प्रोड्क्शन की कमान संभाली है. यानि ये उनका नया काम भी है. वहीं फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं और वो इस फिल्म की को – प्रोड्यूसर भी हैं. दीपिका पादुकोण को जब मेघना गुलजार ने लक्ष्मी अग्रवाल पर बन रही इस फिल्म की कहानी सुनाई थी तो दीपिका पादुकोण ने फिल्म में अहम भूमिका निभाने निभाने के लिए फौरन हां कर दिया था.  इस फोटो में उन्होंने सिर्फ एक बुक का का लुक शेयर किया है जिस पर फिल्म का नाम लिखा हुआ है.

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो विक्रांस मेसी के साथ नजर आई थीं. विक्रांत मेसी पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ काम करने जा रहे हैं. दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को लेकर विक्रांत खासे उत्साहित हैं. 

वीडियो वायरल, रणवीर से बोली दीपिका, 'अच्छा हुआ हमारी शादी...'

रणवीर सिंह का नया खुलासा, दीपिका बेहतरीन सिंगर, लेकिन वो सिर्फ...'

लव रंजन की अगली फिल्म, अजय संग नजर आएगी दीपिका-रणबीर की जोड़ी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -