रणवीर सिंह का नया खुलासा, दीपिका बेहतरीन सिंगर, लेकिन वो सिर्फ...'
रणवीर सिंह का नया खुलासा, दीपिका बेहतरीन सिंगर, लेकिन वो सिर्फ...'
Share:

बॉलीवुड के पावर कपल माने जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कपल्स को रिलेशनशिप गोल्स देते हैं. देखते ही दोनों का स्पेशल बॉन्ड बनता है. रणवीर सिंह द्वारा मुंबई में उनका म्यूजिक लेबल इंकइंक लॉन्च किया गया है. म्यूजिक लॉन्च के इस ख़ास मौके पर रणवीर ने बताया कि दीपिका पादुकोण एक बेहतरीन सिंगर हैं. वे यहां अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस की तारीफ़ करने से नहीं चूके. 

इस खास अवसर पर रणवीर ने कहा कि मेरी पत्नी बहुत अच्छा गाना गाती है. वो बेहतरीन सिंगर हैं, लेकिन वो र्सिफ मेरे लिए ही गाती हैं. आगे उन्होंने इस पर विस्तार से चर्चा करती हुए कहा कि "हमारी कंपनी सीमित नहीं है कि कौन आ सकता है और हमारे साथ सहयोग कर सकता है. आपके जेंडर, ऐज और सोशल स्टैंडिग का कोई भी असर नहीं होता है. वहीं यदि आप एक कलाकार है, तो ऐसी स्थिति में कुछ एक्सप्रेस करना चाहते हैं और इसके लिए हम आपका सहयोग करेंगे. 

बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया अकाउंट पर रणवीर सिंह के म्यूजिक रिकॉर्ड को भी सपोर्ट किया था, जिसे सोशल मीडिया पर फैंस का भरपूर प्यार मिला था. इसमें दीपिका ने अपने पति  रणवीर सिंह के लिए स्पेशल मैसेज भी लिखा था. आपको यह इस बात से अवगत करा दें कि दीपिका-रणवीर 2018 में शादी के बंधन में बंधे है. दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी. उनकी शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थी. 

बॉक्स ऑफ़िस पर लगातार जारी है 'केसरी' के शानदार प्रदर्शन का सिलसिला

बॉक्सऑफिस पर कुछ ऐसी रही जंगली और नोटबुक की शुरुआत

कलंक के टाइटल ट्रैक के इंतजार में फैंस, लेकिन करण का गाना गाते हुए वीडियो वायरल

इस बॉलीवुड एक्टर ने बांधे मनमोहन सिंह की तारीफों के पुल, कहा- उनसे अच्छा PM...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -