लव रंजन की अगली फिल्म, अजय संग नजर आएगी दीपिका-रणबीर की जोड़ी?
लव रंजन की अगली फिल्म, अजय संग नजर आएगी दीपिका-रणबीर की जोड़ी?
Share:

काफी लम्बे समय से रणबीर और दीपिका के फैन्स एक साथ उन्हें स्क्रीन शेयर करते देखना चाहते हैं. हर कोई एक बार फिर से इस जोड़ी के दीदार के लिए तैयार है. लेकिन बात बन नही रही है. हालाँकि ताजा ख़बरों के मुताबिक, यह जोड़ी एक बार फिर से साथ आ सकती है. यह खबर रणवीर और दीपिका के फैन के लिए काफी अच्छी हो सकती है. 

आपको बता दें कि खबर यह है कि तमाशा के बाद एक बार फिर से ये कपल ऑन स्क्रीन दिखाई देने वाला है. बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों लव रंजन की अगली फिल्म में साथ नजर आएंगे. वहीं खबर यह भी है कि इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं. 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट की माने तो बहुत सारे प्रोजेक्ट्स को देखने के बाद दीपिका और रणबीर ने इस प्रोजेक्ट के लिए हा कहा है. साथ ही बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन, रणबीर कपूर के पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं. 
जो कि फैंन्स के लिए एक अलग और दिल छू जाने वाली चीज साबित होगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ़िलहाल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में बिजी हैं और रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले है. जबकि सुपरस्टार जय देवगन की अगली फिल्म तान्हाजी होगी. 

शत्रुघ्न सिन्हा के BJP छोड़ने पर सोनाक्षी का बड़ा बयान, कहा-'पापा ने बहुत देर...'

फैंस के दिलों पर छाई यह भारतीय मॉडल, शेयर कर दी ऐसी तस्वीर

आग लगा गई यह सेक्सी मॉडल, बोल्डनेस की सारी हदें की पार

सेक्सी तस्वीर से इस मॉडल ने जीता दिल, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -