'मस्तानी' के फोटो पर भी फर्जीवाड़ा
'मस्तानी' के फोटो पर भी फर्जीवाड़ा
Share:

आपको बता दे एक बार फिर से सोशलमीडिया पर बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा मस्तानी दीपिका पादुकोण को ट्रोल किया जा रहा है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड के मस्त अभिनेता रणवीर सिंह की मस्त-मस्त गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण जो के एक बार फिर से अपने एक फोटोशूट के चलते सुर्खियों में चल रही है. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो के पूर्व में भी हमे अपनी हॉलीवुड फिल्म में अपने दिलकश अभिनय के चलते नजर आ चुकी है.

देखा जाए तो दीपिका पादुकोण आजकल बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली के बड़े प्रोजक्ट 'पद्मावती' के चलते भी व्यस्त चल रही है. वैसे भी हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का ड्रैसिंग स्टाइल बहुत खास है. उनको हर बार नए अंदाज में देखा जा सकता है. ट्रेडिशनल हो या वैस्टर्न वह हर तरह के आउटफिट में बहुत खूबसूरत दिखाई देती है.

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एक फर्जी फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो में दीपिका के फेस को फोटोशॉप करके एक न्‍यूड मॉडल के साथ लगा दिया गया है. वहीं सोशल मीडिया पर इस तसवीर को दीपिका न्‍यूड फोटोशूट बताकर खूब फैलाया जा रहा है. लेकिन तसवीर में दिख रही लड़की दीपिका नहीं है. शेयर की गई फोटो को Maxim मैग्‍जीन का कवर पेज बताया जा रहा है. असल तस्वीर यह है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मलाइका ने अरबाज को जन्मदिन पर गिफ्ट किया 'तरबूज', देखे वीडियो

पूर्व में सनी लियोनी की बेटी निशा को 11 पैरंट्स ठुकरा चुके थे

बॉलीवुड की मस्तकलंदर...'शमा सिकंदर' को Happy Birthday

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -