पूर्व में सनी लियोनी की बेटी निशा को 11 पैरंट्स ठुकरा चुके थे
पूर्व में सनी लियोनी की बेटी निशा को 11 पैरंट्स ठुकरा चुके थे
Share:

आपको बता दे की अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी जिनमे वे झूला झूलती हुई नजर आई थी. इन तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी. आपको बता दें की ये तस्वीरें उन्होंने एक फोटोशूट के दौरान क्लिक करवाई थी जो एक गोगल ब्रांड के लिए करवाया गया है. अब वैसे भी यह खबर आम हो गई है की सनी लियोनी माँ बन गई है.

जी हां सनी लियोनी ने एक 21 माह की बेटी को गोद लिया है जिसकी तस्वीर सनी सोशलमीडिया साइट्स पर भी शेयर की है. वैसे भी सनी के द्वारा गोद ली गई यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर की है. इसका ऑफिशि‍यल नाम नि‍शा कौर वेबर है. मां बनने की बात को लेकर हाल ही में सनी लियोनी ने अपने मन की बात शेयर की थी.

हालांकि, यह शायद ही किसी को पता हो कि सनी ने जिस बच्ची को गोद लिया है उसे पहले 11 ऐसे पैरंट्स ठुकरा चुके थे, जिन्हें बच्चा गोद लेना था. बच्चा गोद देने के लिए काम करने वाली एजेंसी CARA (सेंट्रल अडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी) ने इस खबर को कन्फर्म किया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने को-एक्टर कि ज़िप खोल दी

जानिए सलमान खान की बहन अलवीरा खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें

बॉलीवुड की 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी ने उतार मारे अपने कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -