बॉलीवुड की मस्तकलंदर...'शमा सिकंदर' को Happy Birthday
बॉलीवुड की मस्तकलंदर...'शमा सिकंदर' को Happy Birthday
Share:

बॉलीवुड के साथ ही साथ टीवी का भी एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है खूबसूरत अभिनेत्री शमा सिकंदर के बारे में जिनका के आज जन्मदिन है. अभिनेत्री शमा सिकंदर जिनका जन्म 4 अगस्त 1981 को (age 36), राजस्थान के मकराना में हुआ. आज वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है. शमा सिकंदर ने बॉलीवुड की भी कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अदाकारी की छाप को छोड़ा है. खूबसूरत एक्ट्रैस शमा सिकंदर 36 साल की हो गई हैं. इससे पहले वह हमे अपनी शॉर्ट मूवी 'सेक्सोहॉलिक' से सुर्खियों में आईं थी. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो भी शेयर की हैं और इसके साथ ही कैप्शन दिया है, 'Age is just a number I'm growing Younger #happybirthdayshama'.

खबरों की मानें तो करीब 5 साल पहले शमा बायपोलर डिसऑर्डर यानि एक मानसिक बीमारी का शिकार हो गई थीं. इस बीमारी से तंग आकर एक बार उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी. कहा जाता है कि एक रात उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की. उन्होंने अपनी मां को किस करते हुए गुड नाइट कहा और बोलीं कि अब मुझे सुबह मत जगाना. इसके बाद शमा ने नींद की गोलियां खा लीं.  हालांकि सोने से पहले उन्होंने अपने भाई को बैंक अकाउंट डिटेल्स बताईं, जिससे वह परेशान हो गया. भाई ने तुरंत मां को फोन किया और कहा कि शमा को जाकर देखो. शमा इस बीमारी से ठीक हो गई है.

अब वह फिट रहने के लिए रेग्यूलर एक्सरसाइज करती हैं. बता दें कि शमा सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उसके बाद वह कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आईं. शमा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया और उसके बाद टीवी की दुनिया में उनकी एंट्री ली. 'ये मेरी लाइफ है' 'सेवन' और 'बालवीर' और अन्य कई सीरियलों में काम किया है. साथ ही साथ शमा ने बॉलीवुड की चर्चित फिल्मे जिनमे है धूम धड़ाका, मन, कुश्ती, प्रेम अगन, परदेसी बाबू, मस्ती के अलावा और भी कई फिल्मो में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने को-एक्टर कि ज़िप खोल दी

जानिए सलमान खान की बहन अलवीरा खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें

बॉलीवुड की 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी ने उतार मारे अपने कपड़े

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -