33 साल की हुई दीपिका, उनके बारे में ये बातें बिलकुल नहीं जानते होंगे आप
33 साल की हुई दीपिका, उनके बारे में ये बातें बिलकुल नहीं जानते होंगे आप
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत, सबसे हॉट और सबसे सफल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आज 33वां जन्मदिन हैं. दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 में डेनमार्क में हुआ था. आज के समय में दीपिका का नाम बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन और पॉपुलर एक्ट्रेस में गिना जाता है. से एक हैं दीपिका पादुकोण. आपको बता दें दीपिका आज बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फी लेने वाले अभिनेत्री हैं इसके साथ ही वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस भी है. दीपिका अपनी एक फिल्म के लिए 10 करोड़ से भी ज्यादा फीस लेती हैं.

Image result for deepika padukone

आपको बता दें दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म 'ओम शान्ति ओम' से की थी. पहली ही फिल्म के जरिए दीपिका ने अपनी खास पहचान बना ली थी. दीपिका की कड़ी मेहनत और बेहतरीन अभिनय ने उन्हें आज इस मुकाम तक पंहुचा दिया है. दीपिका ने अपने करियर में लगभग सभी हिट फ़िल्में ही की है. दीपिका ने बॉलीवुड को पीकू, तमशा, ये जवानी है दीवानी, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, राम लीला, कॉकटेल, लव आज कल, हैप्पी न्यू ईयर, बचना ए हसीनो, चांदनी चौक टू चाइना जैसी और भी कई फ़िल्में दी है.

Image result for deepika padukone

वही उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो दीपिका साल 2013 से रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म राम लीला के सेट से शुरू हुई थी. इसके बाद रणवीर और दीपिका ने आख़िरकार साल 2018 नवंबर में शादी कर अपने रिश्ते को नया नाम दें दिया है. जल्द ही दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी का किरदार निभाएंगी.

Video : शकीरा के 'हिप्स डोंट लाइ' गाने पर दीपिका ने किया शानदार घूमर डांस

दीपिका-रणवीर ने तकियों के जरिए बताया नए साल की खास प्लानिंग

इस शख्स की मौत पर खूब रोई थीं दीपिका, करना चाहती हैं उनकी बायोपिक में काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -