दीपिका-रणवीर ने तकियों के जरिए बताया नए साल की खास प्लानिंग
दीपिका-रणवीर ने तकियों के जरिए बताया नए साल की खास प्लानिंग
Share:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों साल 2018 में 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी के बाद से ही ये हिट जोड़ी लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में दीपिका ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसपर रणवीर सिंह के कमेंट्स कर खबर बनाने पर मजबूर कर दिया है.

आपको बता दें दीपिका ने नए साल के मौके पर दीपिका ने एक पेड़ की फोटो शेयर की है जिस पर कमेंट करते हुए रणवीर ने लिखा है कि- 'मेरा खुला जहां'. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि दीपिका ने कुछ तकियों के फोटो भी शेयर किए हैं जिन पर अद्वितीय (यूनिक), सौहार्द (हॉर्मनी) और अच्छा बनना (वेल बींग) लिखा है. इस पर रणवीर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ' ये नये साल के संकल्प:'

आपको बता दें रणवीर दीपिका के हर फोटो पर कमेंट करते ही हैं. भले ही इस कपल की शादी को 2 महीने होने आए हो लेकिन ये अब तक चर्चा का हॉट टॉपिक बने हुए हैं. दीपिका और रणवीर हनीमून के लिए न्यूयॉर्क गए हुए हैं. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो रणवीर की हालिया रिलीज़ फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. वही दीपिका भी जल्द ही तेजाब पीड़िता और सामाजिक कार्यकर्ता लक्ष्मी अग्रवाल पर बन रही फिल्म में नज़र आएंगी. उनकी इस फिल्म का नाम 'छपाक' है.

यहाँ मिल रही 'दीपिका पादुकोण पराठा थाली' , जानकर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

प्रियंका-निक की शादी के बारे में दीपिका ने कही इतनी बड़ी बात

रणवीर के साथ ऐसा रिश्ता चाहती थी दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -