इस शख्स की मौत पर खूब रोई थीं दीपिका, करना चाहती हैं उनकी बायोपिक में काम
इस शख्स की मौत पर खूब रोई थीं दीपिका, करना चाहती हैं उनकी बायोपिक में काम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं लेकिन अब तक वो किसी शख्सियत की बायोपिक में नजर नहीं आई हैं. इन दिनों दीपिका तेजाब पीड़िता और सामाजिक कार्यकर्ता लक्ष्मी अग्रवाल पर बन रही फिल्म में काम कर रही हैं. अब तक पर्दे पर दीपिका कई तरह के किरदार कर चुकीं हैं और हाल ही में उन्होंने बताया कि उनके मन में एक किरदार ऐसा है भी है जिसे वह करना चाहती हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से ये पूछा गया कि क्या कोई ऐसा जीवित या मृत व्यक्ति है जिसका किरदार वह पर्दे पर करना चाहती हैं? इसके जवाब में दीपिका ने कहा कि, वह प्रिंसेस डायना से बहुत प्रभावित हैं. उन्होंने अपना जवाब देते हुए कहा कि, "मैं डायना से बहुत ज्यादा प्रभावित हूं. जिस तरह का उनका लोगों के साथ बर्ताव था. मैं उनके वीडियो बार-बार देख सकती हूं, खास तौर से वो वीडियो जिनमें वह उन लोगों से मिलती थीं जो उन्हें देखने और उनसे बात करने आते थे."दीपिका ने कहा, "मैं बयां नहीं कर सकती. मैं टूट गई थी जब वो खबर आई(निधन की). मैं कभी किसी के लिए नहीं रोई, लेकिन उस दिन मैं रोई थी. मुझे उनके साथ एक अजीब सा कनेक्शन महसूस होता है. मुझे ऐसा लगता है कि मैं उनसे कभी नहीं मिली. लेकिन फिर भी मैं उनको जानती हूं."

आपको बता दें दीपिका और रणवीर हनीमून के लिए न्यूयॉर्क गए हुए हैं. वहां से आने के बाद दीपिका अपनी फिल्म "छपाक" पर काम शुरू कर देंगी. आखिरी बार वो साल 2018 में फिल्म 'पद्मावत' में नजर आई थी.

दीपिका-रणवीर ने तकियों के जरिए बताया नए साल की खास प्लानिंग

यहाँ मिल रही 'दीपिका पादुकोण पराठा थाली' , जानकर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

प्रियंका-निक की शादी के बारे में दीपिका ने कही इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -