इटली से दीपिका की बहन ने इस अंदाज़ में किया 'लड़की वाले' होने का ऐलान
इटली से दीपिका की बहन ने इस अंदाज़ में किया 'लड़की वाले' होने का ऐलान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सबसे ज्यादा अगर किसी के करीब हैं तो वो हैं उनकी बहन अनीषा. कई बार इन दोनों ही बहनों के बीच काफी गहरी बॉन्डिंग देखी गई है. दोनों बहनें एक दूसरे की जान हैं. दीपिका के जैसे ही उनकी छोटी बहन भी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. बड़ी बहन दीपिका की शादी को लेकर उनकी छोटी बहन काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में दीदी दीपिका की शादी के चलते अनीशा ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपना नाम तक बदल लिया है.

दीपिका की तरह फिट और सेक्सी दिखना है तो अपनाएं उनकी ये टिप्स

अनीशा ने अपनी बहन के प्रति प्यार दिखाते हुए अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर '#Ladkiwale' नाम कर लिया है. जी हाँ... और अब तो सोशल मीडिया पर भी इस हैशटैग का प्रयोग होने लगा हैं. आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर की जोड़ी बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी मानी जाती हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 6 साल तक रिलेशनशिप में थे और इसके बाद इटली के लेक कोमो में दोनों आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

शादी से पहले फैन ने दीपिका और रणवीर को दिया इतना नायाब तोहफा

आपको बता दें दीपिका रणवीर की फैमिली और रिश्तेदार इटली के बेहद लग्जरी होटल में रुके हैं. जिस जगह पर वो रुके हैं वहां के एक कमरे का न्यूनतम किराया 400 यूरो (करीब 33,000 रुपये) है. जी हाँ... इस प्रॉपर्टी में 75 कमरे हैं और इस हिसाब से अगर देखा जाए तो दीपिका रणवीर रोजाना प्रॉपर्टी के किराए के रूप में 24,75,000 रुपये खर्च कर रहे हैं. अब तो सभी को इस कपल की शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

गोल्डन लहंगे में दुल्हन बनकर बला की खूबसूरत दिखी दीपिका, रणवीर भी सेहरे में जच रहे हैं

दीपिका को खाना खिलाने के बदले रणवीर ने की इस चीज़ की मांग

आज होने वाली है साल की सबसे बड़ी शादी, हो गई रस्मों की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -