इटली के इस खूबसूरत विला में सात फेरे लेंगे दीपिका और रणवीर
इटली के इस खूबसूरत विला में सात फेरे लेंगे दीपिका और रणवीर
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं. बॉलीवुड के ये लव बर्ड्स अपने जीवन की नई शुरुआत करने के काफी ज्यादा उत्साहित हैं. दीपवीर की शादी के वेन्यू से लेकर उनके शादी के ऑउटफिट और गेस्ट लिस्ट के बारे में जानने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं. आए दिन दीपवीर की शादी से सम्बंधित कोई ना कोई नई जानकारी सामने आती ही रहती हैं. अब तक तो इस कपल की शादी के वेन्यू को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन हाल ही में इनकी शादी के फाइनल वेन्यू का नाम सामने आ गया है.

सूत्रों की माने तो दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो के पास Villa del Balbianello में होने वाली हैं. ये वो ही जगह है जहां पर कई सारी हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी हैं. इसके साथ ही ये लोकेशन कई ग्रैंड वेडिंग के लिए भी चर्चित हैं. सुनने में आया है कि दीपिका और रणवीर हाथों में हाथ डाले इस खूबसूरत सी जगह पर ही सात फेरे लेने वाले हैं.

दीपिका और रणवीर की शादी से पहले 13 नवंबर को उनके संगीत का कार्यक्रम होगा. इसके बाद 14 और 15 नवंबर को दो सेपरेट वेडिंग सेरेमनी आयोजित की जाएगी. बताया जा रहा है कि शादी के बाद दीपवीर का पहला ग्रैंड रिसेप्शन लीला पैलेस  में 21 नवंबर को दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में आयोजित होगा और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 1 दिसंबर को होटल ग्रैंड हयात में आयोजित होगा.  

बॉलीवुड अपडेट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -