'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में शाहरुख-काजोल नहीं बल्कि ये दो मशहूर कपल आएंगे नजर
'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में शाहरुख-काजोल नहीं बल्कि ये दो मशहूर कपल आएंगे नजर
Share:

बॉलीवुड को फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' जैसी रोमांटिक लव स्टोरी देने वाले मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर ने कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के 20 साल पूरे होने पर जश्न मनाया था. इसके बाद करण ने ये कहा था कि वो अगर इस फिल्म का रीमेक लेकर आएंगे तो इसमें शाहरुख़ खान, काजोल और रानी मुखर्जी को नहीं बल्कि स्टारकिड्स नजर आएंगे. लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इस फिल्म के रीमेक में बॉलीवुड के दो कपल्स साथ में दिखाई देने वाले हैं. 

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण इस फिल्म में लीड में दिखाई देंगे. इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 6 में दी. शो के दूसरे एपिसोड में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार साथ में पहुंचे थे. इस दौरान रणवीर ने करण से सवाल किया था कि अगर वह साल 1998 की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का रीमेक बनाते हैं तो वह किसको कास्ट करना चाहेंगे?

इसके जवाब में करण ने कहा कि 'उन्होंने 'कुछ कुछ होता है 2' के लिए पहले उन्होंने रणबीर कपूर ,आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के साथ जाह्नवी कपूर को कास्ट करने का मन बनाया था. लेकिन बाद में किसी ने उन्हें ये सलाह दी कि जाह्नवी की जगह अगर किसी दूसरी एक्ट्रेस को लें तो ज्यादा बेहतर रहेगा. इसके बाद करण ने इस फिल्म के लिए जाह्नवी की जगह दीपिका पादुकोण को लेने का मन बनाया.' हालांकि इस दौरान करण ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि 'कुछ कुछ होता है 2' कब बनेगी. खैर ये जानकारी मिलने के बाद तो सभी को जल्द ही इस फिल्म का रीमेक आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...

स्टार सेलिब्रिटीज ने मनीष मल्होत्रा के घर की सीक्रेट पार्टी, इस तरह किये मजे

होने वाली पति के अजीबोगरीब फैशन सेंस पर भड़की दीपिका

दीपिका की नजर में मम्माज बॉय हैं रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -