दीपवीर वेडिंग : इस अनोखी थीम पर होंगे दीपवीर की शादी के फंक्शन
दीपवीर वेडिंग : इस अनोखी थीम पर होंगे दीपवीर की शादी के फंक्शन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक्टर रणवीर सिंह के साथ जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. दोनों ने अपनी शादी को सेक्रेटली प्लान किया और इस बात की जानकारी अचानक ही सोशल मीडिया पर शेयर की जिससे उनके फैंस शॉक तो हुए ही साथ ही बेहद खुश भी हैं और आने वाली 14 और 15 नवंबर में दोनों एक दूसरे के हो जायेंगे. दोनों के बारे ज्यादा कोई जानकारी सामने नहीं आई और ना ही अब तक ये पता चला कि दोनों की शादी कहाँ होने जा रही है. बताया जा रहा है वो इटली में शादी करेंगे या फिर मुंबई में. लेकिन इससे जुडी एक और खबर आ रही है जिसके बारे में आप भी जानना चाहेंगे. 

दीपवीर वेडिंग : ट्विटर यूज़र्स जानने को बेताब शादी में कौन पहनेगा लहंगा, रणवीर या दीपिका

दीपवीर वेडिंग के लिए सभी बेताब बैठे हैं. चाहे वो उनके फैंस हो या फिर  बॉलीवुड के सेलेब्स. इसी शादी की बात करें तो दोनों की शादी में कलर थीम प्लान है जिसके अनुसार ही शादी होगी. जी हाँ, वो कलर थीम के साथ आगे बढ़ने वाले हैं. इसमें दीपिका के परिवार वाले सभी सब्यसाची की ऑउटफिट में नज़र आएंगे. शादी में शामिल होने वाले सिर्फ मेहमान ही नहीं बल्कि समारोह में वेटर्स भी इस थीम का हिस्सा होंगे. इस फंक्शन में वेटर्स को भी स्पेशल यूनिफार्म दी जाएगी ताकि वो भी शादी का हिस्सा लगें.

रणवीर के सामने दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड ने किस कर किया विश

इसके अलावा खबर आई है कि दीपिका और रणवीर दो बार शादी करने वाले हैं. एक बार वो नार्थ इंडिया के अनुसार करेंगे और दूसरी बार वो साउथ इंडिया के रिवाज से करेंगी. ऐसा क्यों हैं इस बारे में जानकारी नहीं है. वहीं वर्कफ़्रंट की बात करें तो दीपिका मेघना गुलज़ार की फिल्म में काम करने जा रही हैं. वहीं रणवीर सिंह 'सिम्बा' में बिज़ी चल रहे हैं जो दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

दीपिका-रणवीर ने सिर्फ इन 4 सेलेब्स को अपनी शादी में किया इन्वाइट

रणवीर-दीपिका की शादी पर प्रियंका ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -