इस कंटेस्टेंट को BB14 का विनर बनते देखना चाहती हैं बिपाशा बसु

रुबीना दिलायक को आप सभी इन दिनों बिग बॉस 14 में देख रहे होंगे। वह शो में बेहतरीन अंदाज के साथ अपना दम दिखा रहीं हैं। शो के हर एक टास्क को वह बेहतरीन अंदाज में प्ले कर रहीं हैं। कई लोगों का मानना है कि वह ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार है। वैसे हाल ही में रुबीना का समर्थन में किया हैबॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने। उन्होंने रुबीना को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है।

आप देख सकते हैं अपनी इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, "बिग बॉस 14 देखा। यह लड़की 'रुबीना दिलायक' क्या स्ट्रॉन्ग लड़की है। उसे जरूर जीतना चाहिए। उसे बहुत शुभकामना।" वैसे बिपाशा बसु ने अपनी पोस्ट में रुबीना और अभिनव शुक्ला को टैग किया है। वैसे बिपाशा बसु ने अपनी इस पोस्ट के जरिये रुबीना को बेहतरीन बता डाला है। वैसे वाकई में कई लोगों का कहना है कि रुबीना बेहतर और दमदार अंदाज में खेल दिखा रही हैं। वैसे शायद यही वजह है कि उन्हें फैन्स खूब सपोर्ट कर रहे हैं। वैसे वो कई बार सलमान खान के निशाने पर भी आ चुकी हैं लेकिन फिर भी लोग उनके फैन बने हुए हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि कुछ दिन पहले ही रुबीना के पति अभिनव शुक्ला घर से बेघर हुए हैं। बेघर होने के बाद उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो फैन्स से रुबीना को सपोर्ट करने के लिए कहते दिख रहे हैं। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

BB14: इस हफ्ते होगा डबल इविक्शन, इन्हे दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता

गोला बारूद का इस्तेमाल करने वाले पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करेगी म्यांमार समिति

बिग बॉस 14: अभिनव शुक्ला को बेघर करके निर्माता को हुआ अफ़सोस, वीडियो शेयर करके कह डाली बड़ी बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -