बाजीराव मस्तानी में दीपिका का दिखेगा शाही अंदाज
बाजीराव मस्तानी में दीपिका का दिखेगा शाही अंदाज
Share:

बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक अलग अलग तरह के किरदार निभा चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आने वाले दिनों में शाही किरदार निभाने वाली है. दरअसल वे संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में मस्तानी की भूमिका में नजर आएँगी. फिल्म की डिजाइनर अंजू मोदी ने उनके परिधान डिजाइन की जिम्मेदारी ली है. उनका कहना है कि इसमें दीपिका पादुकोण को शाही लुक दिया गया है. अंजू ने कहा, "दीपिका शाही स्टाइल के परिधानों में नजर आएंगी.

फिल्म में उनका किरदार मुस्लिम महिला का है, इसलिए हमने उन पर शरारा और कुर्तियां आजमाई हैं. फिल्म में प्रयुक्त पोशाकों के संबंध में उन्होंने कहा, फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' एक विशेष युग से संबंधित है, इसलिए हमने प्राचीन मुगल स्टाइल का अंगरखा और मराठी स्टाइल की नऊवारी साड़ी रखी है, क्योंकि यह मराठा पेशवा से संबंधित कहानी है. अंजू फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) की संस्थापक सदस्य हैं.

उन्होंने भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' से बॉलीवुड में कदम रखा.'बाजीराव मस्तानी' 18वीं सदी के मराठा योद्धा पेशवा बाजीराव प्रथम (रणवीर सिंह) और उनकी दूसरी पत्नी मस्तानी (दीपिका) की प्रेम कहानी पर आधारित है. इसमें प्रियंका चोपड़ा पेशवा बाजीराव की पहली पत्नी काशीबाई की भूमिका में नजर आएंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -