शादी होते ही बढ़े दीपिका के नखरे, इस बड़े एक्टर के साथ काम करने से किया इंकार!
शादी होते ही बढ़े दीपिका के नखरे, इस बड़े एक्टर के साथ काम करने से किया इंकार!
Share:

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद अब आमिर खान जल्द ही एक और बड़े प्रोजेक्ट को बनाने की तैयारी में लग गए हैं. सूत्रों की माने तो आमिर महाभारत पर एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं और कुछ दिन पहले ही इस सीरीज में दीपिका के भी काम करने की अफवाह आई थी. लेकिन हाल ही में मिली खबर के मुताबिक दीपिका ने इसमें काम करने से इनकार कर दिया है.

सूत्रों की माने तो दीपिका को आमिर खान के घर पर स्पॉट किया गया. उसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वे आमिर के नए प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी. सुनने में आया था कि दीपिका मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट के नए प्रोजेक्ट, महाभारत में काम करेंगी और इस प्रोजेक्ट में वो द्रौपदी का किरदार निभाएंगी. लेकिन हाल ही में दीपिका ने इस वेब सीरीज में काम करने से इनकार कर दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका और आमिर खान ने कभी भी साथ काम नहीं किया है. ऐसे में इन दोनों ही स्टार्स के फैंस इस बड़ी खबर को सुनकर निराश हो सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक आमिर खानइस वेब सीरीज को 8 भागों में लाने वाले हैं. वही उनकी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की बात करे तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. फैंस को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदे थी लेकिन सभी की उम्मीदों पर पानी फिर गया था.

सोन चिड़िया पोस्टर : हैरान परेशान नज़र आये चम्बल के सभी डाकू

सिद्धार्थ-परिणीति की नई फिल्म का पोस्टर आया सामने, जानें कब होगी फिल्म रिलीज़

अंबानी और पीरामल परिवार पंहुचे उदयपुर, शुरू हुई शादी की तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -