अंबानी और पीरामल परिवार पंहुचे उदयपुर, शुरू हुई शादी की तैयारियां
अंबानी और पीरामल परिवार पंहुचे उदयपुर, शुरू हुई शादी की तैयारियां
Share:

उदयपुर : विश्व के जाने माने और देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का प्री-वेडिंग समारोह 8-9 दिसंबर को राजस्थान में स्थित झीलों की नगरी उदयपुर में होगा, जिसकी तैयारियां भी जोरों पर हैं। गुरुवार को भी जिन दोनों होटलो में अंबानी और पीरामल परिवार ठहरा है होटल ट्राईडेंट और उदय विलास में दिन भर तैयारियां होती रहीं। वहीं गुरुवार देर शाम को ईशा की दादी कोकिला बेन, चाचा अनिल अंबानी और चाची टीना अंबानी भी चार्टर प्लेन से उदयपुर पहुंचे चुके है। 


वही इससे पहले गुरुवार की दोपहर शादी समारोह में शामिल होने के लिए मुकेश अंबानी के समधी मशहूर उद्योगपति अजय पीरामल, उनकी पत्नी स्वाति पीरामल व मुकेश अंबानी के होने वाले दामाद आनंद पीरामल भी उदयपुर पहुंच गए थे। ये सभी चार्टर प्लेन से उदयपुर आए और वही से सीधे उदय विलास होटल चले गए।

 राजस्थान से ताल्लुक रखते है आनंद पीरामल 
मुकेश अंबानी के होने वाले दामाद आनंद पीरामल राजस्थान से ताल्लुख रखते है वही राजस्थान की बहू बनने जा रही ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिबेशन की तैयारियां गुरुवार को भी जोरों पर रहीं। सुबह से ही परफॉर्म करने वाले क्रू मैंबर्स ट्राईडेंट, ओबेरॉय होटल उदय विलास होटल में प्रेक्टिस करते रहे और होटल के सामने व होटल की ओर जाने वाले एक मात्र रास्ते पर मेले जैसा माहौल रहा। रंग-बिरंगी ड्रेसेज में परफॉर्मर होटल व होटल के बाहर जमे रहे। 

उदयपुर में होगी ईशा अम्बानी की ग्रैंड वेडिंग, हो रही है इतनी खास तैयारियां

इस खास व्यक्ति के लिए अपने संगीत को 3 घंटे रोक रखा था प्रियंका ने

ईशा अंबानी की शादी का कार्ड लेकर अंबाजी मंद‍िर पहुंचीं नीता और कोकिलाबेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -