जल्द हॉलीवुड सुपरहीरो के साथ नज़र आएंगी दीपिका
जल्द हॉलीवुड सुपरहीरो के साथ नज़र आएंगी दीपिका
Share:

प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड का एक नामी चेहरा हैं और अब उनकी राह पर चलने का फैसला शायद बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ले लिया है. हालाँकि दीपिका हॉलीवुड के सुपरस्टार विन डीजल के साथ फिल्म 'ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज' से हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी हैं. खबर है कि दीपिका पादुकोण एक और हॉलीवूड फिल्म के लिए तैयारी कर रही हैं. 

खबरों के मुताबिक दीपिका किसी सुपरहीरो वाली हॉलीवुड फिल्म में नज़र आ सकती हैं. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोडूस करेगा. दीपिका के पीआर एजेंट कई हॉलीवुड फिल्मों की स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले पड़ रहे हैं क्यूंकि दीपिका बॉलीवुड परदे की तरह की मुख्य भूमिका वाला किरदार करना चाहती हैं. जानकारी के मुताबिक दीपिका को इसके लिए हॉलीवुड फिल्मों के ऑडिशन देना पड़ सकते हैं. 

बता दें कि दीपिका वैसे इस साल विशाल भरद्वाज के की अगली फिल्म में इरफ़ान खान के साथ शूटिंग करने वाली थीं पर फिल्म के फ्लोर पर आने से पहले ही इरफ़ान खान की बीमारी की खबर आ गई. जिसके चलते उन्हें फिल्म छोड़कर इलाज के लिए इंग्लैंड जाना पड़ा. बता दें कि इरफ़ान खान एक दुर्लभ किस्म के कैंसर से पीड़ित हैं.

रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट होना चाहती हैं आलिया भट्ट

शानदार लुक के साथ जारी हुए 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' के मोशन पिक्चर्स

B'day Spl : फराह खान से 8 साल छोटे हैं उनके पति, शाहरुख़ ने जड़ा था जोरदार थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -