शानदार लुक के साथ जारी हुए 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' के मोशन पिक्चर्स

बॉलीवुड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' की अपार सफलता के बाद निर्देशक करण जौहर जल्द ही इस फिल्म का दुसरा भाग लेकर आ रहे हैं. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के दूसरे भाग में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं. वहीं इस फिल्म के पहले भाग की बात की जाए तो उसमें वरुण धवन के साथ सुद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट नज़र आई थी. तीनों ने इस फिल्म के ज़रिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

 

'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' के स्टार कास्ट की घोषणा करते वक़्त टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर अनन्या और तारा के लुक पोस्टर्स को शेयर किया था. हाल ही में इस फिल्म के मोशन पोस्टर्स को जारी किया गया है, जिसे धर्मा प्रोडक्शन और टाइगर श्रॉफ के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज से ठीक 6  महीने बाद यानी 23 नवम्बर 2018 को इस फिल्म को सिनेमाघरों में उतारा जाएगा.

 

इस फिल्म के 6 महीने बाकी होने की ख़ुशी में मोशन पोस्टर्स को रिलीज़ किया गया है. बताया गया है कि, सिर्फ 6 महीने के इंतजार के बाद, ये यूनिवर्सिटी नए स्टूडेंट्स के साथ अपनी नई कहानी लेकर दर्शकों के सामने आएगी.

 

बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज़ किया जा रहा है, जिसका निर्दशन पुनिशन मल्होत्रा कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतर पायेगी 'परमाणु'

अपने SO CALLED CLOSE FRIEND के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई करिश्मा

सैफ अली को भूल विराट पर दिल लुटाती नज़र आई करीना कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -