लम्बे समय तक सेक्स के लिए अपनाए ये टिप्स

लम्बे समय तक सेक्स के लिए अपनाए ये टिप्स

एक उम्र के बाद हर किसी स्त्री और पुरुष को सेक्स की इच्छा होती है, और इस तरह की इच्छा मन में आना बहुत ही स्वाभाविक सी बात है इस तरह के विचार किसी के भी मन में आ सकते है. वहीं शादीशुदा रिश्तों में तो सेक्स जरुरी हो जाता है क्योंकि पति-पत्नी के बीच शारीरिक संबंध न होने पर कई बार रिश्ते टूट भी जाते है. वहीं सेक्स के दौरान पार्टनर को अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट भी करना जरुरी होता है.

इस दौरान महिलाएं चाहती है कि उनका पार्टनर सेक्स के दौरान उन्हें पूरी तरह संतुष्ट करें लेकिन कुछ पुरुष ऐसा कर नहीं पाते है और जल्द ही थक जाते है और इस बात का उन्हें काफी मलाल रहता है. यही नहीं बल्कि बार-बार वे सोचते रहते है कि उनकी महिला पार्टनर उनके बारे में क्या सोच रही होंगी. इसलिए आज हम आपको बताने जा रही है सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जिनकी मदद से आप अपनी महिला पार्टनर को निराश नहीं करेंगे और आप उनके मुताबिक़ सेक्स कर पाएंगे.

गैजेट्स दूर रखे : सेक्स के दौरान आप आपने पास किसी दूसरी चीजों को न रखें जिनसे आपकी महिला पार्टनर चिढ़ सकती है जैसे फोन, लैपटॉप और अन्य. ये चीजें ऐसी होती है जो आपको बार-बार परेशान करती है जो आपके सेक्स का मजा किरकिरा कर सकती है.

पोजीशन बदले : सेक्स के दौरान पोजीशन का सबसे अहम् रोल होता है, सेक्स को और भी रोमांचक बनाना चाहते है तो आप अलग-अलग सेक्स पोजीशन अपनाये. पोजीशन बदलने में ज्यादा जल्दबाज़ी भी न करें पहले एक पोजीशन का भरपूर आनंद ले और फिर दूसरी पोजीशन पर जाए.

फ़ॉरप्ले : जिस तरह सेक्स के दौरान पोजीशन का सबसे अहम् रोल रहता है ठीक उसी तरह सेक्स में फोरप्ले की एक अहम् भूमिका होती है जो महिला और पुरुष दोनों को उत्साहित करती है, इससे महिला पार्टनर जल्द ही संतुष्ट होती है.

ये भी पढ़े

गलती से भी ना करें इस टाइम पर सेक्स को इग्नोर, हो सकते हो सिंगल

विचारों में भेदभाव के कारण इस तरह ख़त्म हो जाती पार्टनर्स की लव लाइफ

पतियों की इस आदत के कारण पत्नियां ढूंढने लगती हैं नया पार्टनर

 

?