दीपिका ने सिद्धार्थ को कहा : ''चलो तब...इंतजार किस बात का''
दीपिका ने सिद्धार्थ को कहा : ''चलो तब...इंतजार किस बात का''
Share:

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'कपूर एंड सन्स' में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक चाहत को जाहिर किया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इस बयान में कहा है की वह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म में काम करना चाहते हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मीडिया में अपनी चर्चा के दौरान कहा कि मेने अभी तक अपनी फिल्मो में  परिणीति, आलिया और श्रद्धा जैसी ज्यादातर यंग एक्ट्रेसेज के साथ में काम किया है तथा मेरी दिली तमन्ना है कि में बाजीराव मस्तानी फेम दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म में काम करू. सिद्धार्थ के इस बयान के बाद दीपिका ने भी अपने एक ट्वीट में कहा कि 'चलो तब...इंतजार किस बात का?

जिसपर सिद्धार्थ ने जवाब दिया, 'ऑलराइट लाइट कैमरा एक्शन!'  अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि दीपिका पादुकोण के साथ में काम करना मेरे लिए एक बहुत अच्छा अनुभव होगा. अभी तो फ़िलहाल सिद्धार्थ कटरीना कैफ के साथ एक रोमेंटिक फिल्म 'बार बार देखो' में काम कर रहे हैं. व उनकी एक फिल्म 'कपूर एंड सन्स' आज रिलीज हो चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -