फिल्म की सक्सेस के बाद दीपिका ने ज़ाहिर की प्रतिक्रिया
फिल्म की सक्सेस के बाद दीपिका ने ज़ाहिर की प्रतिक्रिया
Share:

तमाम तरह के विरोधों के बाद और सुप्रीम कोर्ट से मंजूरी मिलने के बाद आखिर संजय लीला भंसाली की मूवी 'पद्मावत' सिनेमा घरों तक पहुंच ही गई. इस फिल्म के कलेक्शन ने सारे विरोधकर्ताओं के मुँह बंद कर दिए. हाल ही में एक इंटरव्यू के तहत दीपिका ने अपनी इस फिल्म की सक्सेस के बारे में बात करते हुए बताया कि, फिल्म जो डिज़र्व करती है उसे वह मिलना चाहिए. उन्होंने बताय कि जब आप सही करते हो तो आपको उसका जवाब मिल जाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश के कई राज्यों में फिल्म रिलीज़ ना होने के बाद भी, इस फिल्म का अभी तक 150 करोड़ का बिज़नेस हो चुका है. जब दीपिका से उनकी नाक काटने के बारे में पूछा गया तब इसपर प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए दीपिका ने कहा कि, "मेरे दिमाग में कुछ नहीं चल रहा था. मैं धमकियों के सामने नहीं झुकती. मैं निडर हूं." आगे दीपिका ने कहा कि आप लोगों को नहीं रोक सकते हैं, एक समय बाद लोग खुद विरोध कर्ताओं का विरोध करते हुए मूवी देखने जाते हैं.

अपनी किरदार के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि, रानी पद्मावती का किरदार चुप रहते हुए भी बहुत कुछ बोल जाता है. दीपिका ने इसे अपने करियर का सबसे अडवेंचरस कैरेक्टर बताया. जग ज़ाहिर हैं कि दीपिका ने इससे पहले भी मस्तानी का कैरेक्टर निभाया है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इस बारे में कोई दोराय नहीं है कि दीपिका द्वारा निभाए गए हर ऐतिहासिक कैरेक्टर को लोग सालों तक याद रखेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका नहीं लेकिन रणवीर करते है उनसे बहुत प्यार, ऐसे किया जाहिर

अपनी नाक को लेकर ट्रोल हुई दीपिका पादुकोण

इस एक तस्वीर में है रैम्प मॉडल से रानी पद्मावती बनने तक का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -