इस एक तस्वीर में है रैम्प मॉडल से रानी पद्मावती बनने तक का सफर
इस एक तस्वीर में है रैम्प मॉडल से रानी पद्मावती बनने तक का सफर
Share:

बॉलीवुड की रानी पद्मावती कहीं जाने वाली दीपिका पादुकोण की अभी हाल ही में एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहीं है। आप सभी को बता दें की दीपिका की ये तस्वीर उनके मॉडलिंग के दिनों की है जब वे मॉडलिंग किया करती है। इस तस्वीर में उनके आगे फरदीन खान नजर आ रहें है जो एक फैशन शो के दौरान रैम्प पर वॉक कर रहे हैं। इन दिनों इस तस्वीर को काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है ये तब की तस्वीर है जब दीपिका का नाम बहुत कम लोग जानते थे और उनकी कोई अच्छी पहचान नहीं थी।

उस समय फरदीन एक स्टार थे और तस्वीर में भी फरदीन स्टार और दीपिका सिर्फ एक बैकग्राउंड मॉडल लग रहीं है। उस समय में फरदीन लोगो के चहिते थे और सभी की निगाहें उनपर थी ना कि दीपिका पर। ये दिन दीपिका की ज़िंदगी के वो दिन थे जिन्हे वो शायद कभी नहीं भूल सकती है।

दीपिका ने इस ग्लैमरस इंडस्ट्री में अपना नाम जमाने के लिए काफी मेहनत की है जो अब रंग ला चुकी है आज ऐसा कोई भी नहीं है जो दीपिका को नहीं जानता हो। आज दीपिका का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है। दीपिका के हॉट अवतार से लेकर उनके पद्मावती बनने तक सभी रूपों में वे दर्शको द्वारा पसंद की जाती है। कहते है वक्त सभी का बदलता है बस कोशिश करते रहना चाहिए।

Molestation और स्टॉकिंग का शिकार हुई 70 के दशक की ये एक्ट्रेस

बचपन की यादो में खोई सोनम शेयर की बेहद ही क्यूट फोटो

Mission: Impossible - Fallout का पोस्टर हुआ जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -