अपनी नाक को लेकर ट्रोल हुई दीपिका पादुकोण
अपनी नाक को लेकर ट्रोल हुई दीपिका पादुकोण
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में है। इन दिनों दीपिका को रानी पद्मावती के नाम से जाना जा रहा है और अभी हाल ही में दीपिका ने दो मैगजीन्स के लिए फोटोशूट्स भी करवाए है एक उन्होंने फेमिना मैगजीन के लिए करवाया है और दूसरा वोग मैगजीन के लिए। ऐसे में अभी हाल ही में जब दीपिका ने फेमिना मैगजीन की तस्वीर को सोशल साइट्स पर शेयर किया तो लोगो ने उनकी नाक का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। सभी यूजर्स दीपिका की नाक के शेप को लेकर कमेंट्स करने लगे।

ऐसे में दीपिका ने सभी को जवाब भी दिया। दीपिका की नाक फेमिना के कवर पेज की तस्वीर में पहले से बहुत अलग दिखाई दे रहीं है और उसी को लेकर लोगो ने तरह तरह की कमेंट्स की। लोगो का कहना था कि दीपिका की नाक की एडिटिंग की गई है जो बहुत भद्दी लग रहीं है। इस पर दीपिका ने जवाब दिया और कहा कि उन्हें उनकी नाक से कोई आपत्ति नहीं है और उनकी नाक उन्हें बहुत पसंद है। लोग चाहे तो उनके पैर ले सकते है क्योंकि वे भी बहुत बड़े है।

दीपिका अपनी मूवी पद्मावत को लेकर काफी लम्बे समय से चर्चाओं में है और इस मूवी के बाद अब दीपिका ने कहा है कि वे अब कोई ऐसी मूवी नहीं करेंगी जिसमे उन्हें कोई ऐतिहासिक पात्र उन्हें दिया जाएगा। आप सभी को पता होगा कि पद्मावत मूवी रिलीज हो चुकी है और इसके रिलीज होने के बाद मूवी के सभी पात्र को निभाने वाले सेलेब्स काफी खुश है।

विराट नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ वेलेंटाइन डे मनाएंगी अनुष्का

शादी के बाद इस व्यक्ति से ढेर सारे बच्चे चाहती है प्रियंका चोपड़ा

इस एक तस्वीर में है रैम्प मॉडल से रानी पद्मावती बनने तक का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -